कांग्रेस प्रत्याशियों की सूची अक्टूबर में होगी जारी, पायलट एक बार फिर टोंक जिले से लड़ सकते हैं चुनाव

author-image
The Sootr
एडिट
New Update
कांग्रेस प्रत्याशियों की सूची अक्टूबर में होगी जारी, पायलट एक बार फिर टोंक जिले से लड़ सकते हैं चुनाव

TONK. पूर्व डिप्टी सीएम और टोंक विधायक सचिन पायलट बुधवार को अपने राजस्थान दौरे पर रहे। इस दौरान उन्होंने बताया कि कांग्रेस प्रत्याशियों की सूची अक्टूबर में आ जाएगी। पायलट बुधवार को टोंक जिले के लोगों से रूबरू हुए। इस दौरान उन्होंने महिला आरक्षण बिल से लेकर परिवर्तन यात्रा के बारे में बीजेपी पर निशाना साधा।

महिला आरक्षण बिल पर बीजेपी को घेरा

बता दें कि सचिन पायलट टोंक विधानसभा सीट की देवली भांची, मंडावरा, पराना और हथौना ग्राम पंचायत के दौरे पर हैं। पायलट ने बुधवार को 13.16 करोड़ रुपए के 50 से अधिक विकास कार्यों का लोकार्पण और शिलान्यास किया। इस मौके पर कांग्रेस जिलाध्यक्ष हरिप्रसाद बैरवा, नगर परिषद चेयरमैन अली अहमद आदि मौजूद थे। इस दौरान उन्होंने बीजेपी पर हमला बोलते हुए कहा कि बीजेपी महिला आरक्षण बिल लाकर वाहवाही लूटना चाहती है। उन्होंने कहा कि इस बिल को लागू करने में 6-7 साल लग जाएंगे। हमारी सरकार ने महिला आरक्षण का जो बिल राज्यसभा में पास करवाया था, उसे लागू कर सकते थे, इनकी मंशा नहीं है। सब वाहवाही लूटने के लिए किया है।

परिवर्तन यात्रा पर कसा तंज

सचिन पायलट ने बीजेपी की परिवर्तन यात्रा पर कहा कि बीजेपी पिछले करीब पांच साल गायब रही और अब यात्रा निकाल रही है। उन्होंने कहा कि बीजेपी के नेताओं में आपस में ही नहीं बनती है। केंद्र के नेताओं को प्रदेश के नेताओं पर विश्वास नहीं है, तभी तो केंद्र के नेता बार-बार राजस्थान में आ रहे हैं।

ये खबर भी पढ़ें...

राजस्थान में चुनाव से पहले सामाजिक संस्थाओं को खुश करने में जुटी गहलोत सरकार, 200 से ज्यादा को रियायती दर पर जमीन आवंटित

सचिन पायलट ने दिए संकेत

पायलट ने यह भी संकेत दिए कि वह इस बार टोंक से चुनाव लड़ सकते हैं। पायलट ने जनसभा में लोगों से कहा कि पिछली बार टोंक की जनता ने उन्हें भारी वोटों से जिताया था, इस बार उससे भी ज्यादा वोटों से जिताना है।

महिला आरक्षण बिल पायलट का राजस्थान दौरा सचिन पायलट ने बीजेपी को घेरा टोंक विधायक सचिन पायलट Pilot's visit to Rajasthan Sachin Pilot cornered BJP Tonk MLA Sachin Pilot Women's Reservation Bill