जानिए किसने बनाया बीजेपी राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय को निपटाने का प्लान

author-image
Rahul Garhwal
एडिट
New Update
जानिए किसने बनाया बीजेपी राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय को निपटाने का प्लान

आमीन हुसैन, RATLAM. रतलाम के आलोट में पूर्व मंत्री सज्जन सिंह वर्मा ने बीजेपी राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय को लेकर तीखी बयानबाजी की। उन्होंने कहा कि कैलाश को मैंने सलाह दी थी कि तुझे निपटाने के लिए पार्टी ने टिकट दिया है। जनता को जनसेवक चाहिए राजनेता नहीं। नामांकन फॉर्म मत भरना।

मनोज चावला के लिए प्रचार करने आए थे सज्जन वर्मा

कांग्रेस ने विधानसभा चुनाव के लिए आलोट से मनोज चावला को टिकट दिया है। सज्जन वर्मा उनके लिए प्रचार करने पहुंचे थे। सज्जन वर्मा ने कहा कि विधायक मनोज चावला जनता के लिए जेल तक गया है। इसके साथ ही सज्जन ने जावरा से वीरेंद्र सिंह सोलंकी को भी चुनाव जिताने की अपील की।

'अभी कुछ रावण बच गए हैं, इनको मारना है'

दशहरा मिलन समारोह में सज्जन सिंह वर्मा ने कहा कि हमने दशहरे पर रावण को मारा है, लेकिन अभी कुछ रावण बच गए हैं। इनको माराना है। बीजेपी वाले अलग ढंग की भाषा बोलते हैं, इनके साथ कोई नहीं है। अरे एक और एक ग्यारह ये शब्द निकलना चाहिए। शक्तिशाली कांग्रेस, आपके माध्यम से शक्तिशाली सरकार बनाना है।

'कांग्रेस छोड़कर जाने वाले बंधुआ मजदूर'

पूर्व मंत्री सज्जन सिंह वर्मा ने कहा कि पिछली बार तो बीजेपी ने भ्रष्टाचार की दौलत कमाकर बंधुआ मजदूरों को, विधायको को नहीं बंधुआ मजदूर, जो राजा-महाराजा के यहां मजदूर थे। अच्छा हुआ कि कांग्रेस बंधुआ मजदूर से मुक्त हो गई, चले गए। अब तो शुद्ध कांग्रेस बची है।

ये खबर भी पढ़िए..

नारायण त्रिपाठी की पार्टी VJP ने मैदान में उतारे 24 उम्मीदवार, पहली लिस्ट में विंध्य से बुंदेलखंड समेत भोपाल-इंदौर के प्रत्याशी

सज्जन के पैरों में गिरे कांग्रेस प्रत्याशी मनोज चावला

आलोट से कांग्रेस प्रत्याशी मनोज चावला ने कहा कि मेरी कोशिश रही कि मैं आपके सुख-दुख में हमेशा काम आ सकूं, लेकिन भैया ने जैसा कहा कि मुझसे कुछ गलतियां हुई हों तो मैं आप सबसे माफी मांगता हूं। संबोधन के बाद मनोज चावला सज्जन सिंह वर्मा के पैरों में गिर पड़े और आशीर्वाद लिया।

Kailash Vijayvargiya कैलाश विजयवर्गीय Madhya Pradesh Assembly elections मध्यप्रदेश विधानसभा चुनाव Sajjan Singh Verma Sajjan target on Kailash Manoj Chawla सज्जन सिंह वर्मा सज्जन का कैलाश पर निशाना मनोज चावला