चलती बस में स्कूली बच्चों की चीख पुकार, पिकनिक पर जा रहे बस में भड़की आग, बस में सवार थे 37 बच्चे, सभी बच्चे सुरक्षित

author-image
Pooja Kumari
एडिट
New Update
चलती बस में स्कूली बच्चों की चीख पुकार, पिकनिक पर जा रहे बस में भड़की आग, बस में सवार थे 37 बच्चे, सभी बच्चे सुरक्षित

वेंकटेश कोरी, JABALPUR. पिकनिक पर जा रहे स्कूली बच्चों की बस में अचानक आग भड़कने से हड़कंप की स्थिति बन गई। देखते ही देखते स्कूली बच्चों में चीख पुकार मच गई। कुछ ही देर बाद सभी बच्चों को बस से बाहर उतार दिया गया। दरअसल यह बस पाटन के बिनैकी गांव से पिकनिक के लिए जबलपुर के डुमना नेचर पार्क जा रही थी, इसी बीच महगवां के नेहरा कंपनी क्रॉसिंग के पास बस के इंजन बॉक्स में आग लगी जिसने देखते ही देखते पूरे बस को अपनी आगोश में ले लिया।

बस में सवार थे 37 बच्चे और 4 शिक्षक

पाटन के बिनैकी स्कूल से पिकनिक पर जाने के लिए 37 बच्चे बस में सवार हुए थे बच्चों के साथ चार शिक्षक भी बस में ही बैठे थे, इसी बीच अचानक भड़की आग से हड़कंप की स्थिति बन गई। स्कूल बस में सवार शिक्षिका शोभा सरैया के मुताबिक उनके स्कूल के द्वारा पिछले 38 सालों से बच्चों को पिकनिक पर इसी तरह ले जाए जा रहा है और कभी भी इस तरह का कोई हादसा नहीं हुआ।

सेना के फायर ब्रिगेड ने संभाला मोर्चा

आग की खबर पाकर सेना जुड़े सुरक्षा संस्थानों और अन्य जगहों से दमकल की चार गाड़ियां मौके पर पहुंची और कुछ ही देर में आग पर काबू पा लिया गया। अचानक भड़की इस आग से बस पूरी तरह से खाक में तब्दील हो गया है। आग बुझाने में देरी होती तो स्कूली बस की आग से बड़ी अनहोनी भी हो सकती थी फिलहाल पुलिस ने पूरे मामले को जांच में ले लिया है और अग्नि हादसे की पड़ताल की जा रही है।

जबलपुर सड़क हादसा चलती बस में लगी आग पिकनिक पर जा रही बस में लगी आग स्कूल बस में लगी आग Jabalpur road accident moving bus caught fire picnic bus caught fire School bus caught fire