भरोसे की यात्रा में शामिल हुईं कुमारी शैलजा, बोलीं-ऊपर रामजी खुश हैं और नीचे जनता, कलेक्टिंग लीडरशिप से लड़ेंगे चुनाव

author-image
The Sootr CG
एडिट
New Update
भरोसे की यात्रा में शामिल हुईं कुमारी शैलजा, बोलीं-ऊपर रामजी खुश हैं और नीचे जनता, कलेक्टिंग लीडरशिप से लड़ेंगे चुनाव

AMBIKAPUR. छत्तीसगढ़ कांग्रेस कमेटी द्वारा सोमवार, 2 अक्टूबर को पूरे राज्य की 90 विधानसभा क्षेत्र में भरोसे की यात्रा का आयोजन किया गया। इस अवसर पर अंबिकापुर में प्रदेश प्रभारी कुमारी शैलजा भी भरोसे की यात्रा में शामिल हुईं। इस दौरान उन्होंने कई मुद्दों पर अपनी बात रखी। कुमारी शैलजा ने कहा कि ऊपर राम जी खुश हैं और नीचे जनता भी खुश है। उन्होंने कहा कि हम कलेक्टिंग लीडरशिप के तहत चुनाव में जाएंगे।

इस दौरान कुमारी शैलजा ने कहा कि राहुल गांधी के नेतृत्व में हमने बहुत काम किया और आगे भी करेंगे। हमने जो कहा वो किया और आगे भी करते रहेंगे।

ठीक समय पर होगी कांग्रेस के टिकट की घोषणा

प्रदेश में कांग्रेस नेताओं को टिकट के वितरण को लेकर कुमारी शैलजा ने कहा कि टिकट का वितरण एक प्रक्रिया है और उस प्रक्रिया के तहत की टिकट का वितरण होगा। इसके लिए प्रक्रिया जारी है। उन्होंने कहा कि स्क्रीनिंग कमेटी की बैठक हुई है। अब सेंट्रल इलेक्शन कमेटी के पास लिस्ट जाएगी। ठीक समय पर टिकट की घोषणा होगी।

'कलेक्टिंग लीडरशिप के तहत चुनाव में उतरेंगे'

'भूपेश है तो भरोसा है' के नारे को लेकर प्रदेश प्रभारी कुमारी शैलजा ने कहा कि ये सरकार का स्लोगन था। अब 'भरोसे की सरकार' ये पार्टी का स्लोगन है। वहीं जब उनसे प्रदेश में चुनाव लड़ने के नेतृत्व पर सवाल किया गया तो उन्होंने कहा कि हम कलेक्टिंग लीडरशिप के तहत चुनाव में जाएंगे।

Chhattisgarh News छत्तीसगढ़ न्यूज Chhattisgarh Congress Committee छत्तीसगढ़ कांग्रेस कमेटी Kumari Shailja कुमारी शैलजा Ambikapur News Journey of Trust in Chhattisgarh छत्तीसगढ़ में भरोसे की यात्रा अंबिकापुर समाचार