शेखावत का गहलोत सरकार की अन्नपूर्णा फूड पैकेट योजना घोटाले पर निशाना, कहा- सीएम के पुत्र की हार का तप मुझे सहना पड़ा

author-image
The Sootr
एडिट
New Update
शेखावत का गहलोत सरकार की अन्नपूर्णा फूड पैकेट योजना घोटाले पर निशाना, कहा- सीएम के पुत्र की हार का तप मुझे सहना पड़ा

BHILWARA. केंद्रीय जलशक्ति मंत्री गजेंद्रसिंह शेखावत ने बीजेपी की परिवर्तन यात्रा के दौरान गहलोत सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि गहलोत सरकार राजस्थान में फिर से आने का दावा कर रही है, जो कि इतनी भ्रष्टाचारी है। दरअसल, शेखावत ने ये बात गहलोत की अन्नपूर्णा फूड पैकेट योजना में हुए घोटाले पर कही। बता दें कि गहलोत सरकार की अन्नपूर्णा फूड पैकेट योजना में एक हजार करोड़ रुपए का घोटाला हुआ है।

सीएम के पुत्र की हार का तप सहना पड़ा- शेखावत

बुधवार को रेलवे स्टेशन चौराहे पर परिवर्तन यात्रा की सभा आयोजित की गई। इस दौरान शेखावत ने कहा कि मुख्यमंत्री के पुत्र की हार का तप और तेज मुझे तो सहना ही था। जोधपुर और मारवाड़ की जनता को भी सहना पड़ा, अब इसका बदला लिया जाएगा। शेखावत ने कहा कि बिना किसी वैधानिक स्वीकृति के सरकार ने 1 हजार 850 करोड़ रुपए खर्च करके चंबल रिवर फ्रंट बनाया।

सतीश पूनिया रहे मौजूद

यात्रा में मौजूद पूर्व प्रदेशाध्यक्ष सतीश पूनिया ने कहा कि प्रदेश के मुख्यमंत्री रेवड़िया बांट रहे हैं और सिर्फ घोषणाएं किए जा रहे हैं। उन्होंने कहा कि बीजेपी की परिवर्तन यात्रा से बदलाव आया है क्योंकि इस सरकार से जनता ऊब चुकी है। बता दें कि इस दौरान करीब 200 कार्यकर्ताओं ने बीजेपी की सदस्यता ग्रहण की। यात्रा में बीजेपी प्रदेश महामंत्री दामोदर अग्रवाल, बीजेपी प्रदेश उपाध्यक्ष चुन्नी लाल गरासिया समेत कई नेता मौजूद रहे। जिला प्रवक्ता कैलाश सोनी ने बताया कि 200 कार्यकर्ताओं ने भाजपा की सदस्यता ग्रहण की।

सीएम अशोक गहलोत अन्नपूर्णा फूड पैकेट योजना गजेंद्रसिंह शेखावत CM Ashok Gehlot Annapurna Food Packet Scheme सतीश पूनिया बीजेपी परिवर्तन यात्रा Satish Poonia BJP Parivartan Yatra Gajendra Singh Shekhawat