केंद्रीय मंत्री ने विधायक और निलंबित MLA पर साधा निशाना, बोले- बुढ़ापा मतलब बचपन और बचपन में ऐसी गलतियां हो जाती हैं

author-image
The Sootr
एडिट
New Update
केंद्रीय मंत्री ने विधायक और निलंबित MLA पर साधा निशाना, बोले- बुढ़ापा मतलब बचपन और बचपन में ऐसी गलतियां हो जाती हैं

JODHPUR. केंद्रीय जल शक्ति मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत ने बीजेपी विधायक सूर्यकांता व्यास और पार्टी से निलंबित एमएलए कैलाश मेघवाल के बीते दिनों के बयानों पर निशाना साधा है। शेखावत ने कहा कि सूर्यकांता व्यास और कैलाश मेघवाल दोनों की उम्र अब 90 के करीब पहुंच गई है। मुंशी प्रेमचंद ने अपनी एक कहानी में लिखा है कि बुढ़ापा बहुधा बचपन की पुनरावृत्ति होती है, और बचपन में ऐसी गलतियां हो जाती हैं। दरअसल, कुछ दिनों पहले दोनों ने ही पार्टी के खिलाफ बयानबाजी की थी।

सूर्यकांता व्यास ने सीएम गहलोत की तारीफ की थी

बता दें कि जोधपुर की सूरसागर सीट से बीजेपी विधायक सूर्यकांता व्यास ने मुख्यमंत्री अशोक गहलोत की तारीफ की थी। सीएम ने पुष्करणा समाज के लिए कुलदेवी की एक मूर्ति के लिए आर्थिक मदद की थी। जिस दौरान उन्होंने सीएम की तुलना राजा-महराजाओं से की थी। इसके साथ ही सूर्यकांता पहले भी गहलोत की तारीफ कर चुकी हैं। वह सीएम से सीएम आवास में मिलने भी गईं थीं।

ये खबर भी पढ़ें...

जयपुर में तय हुई प्रधानमंत्री की सभा, 25 सितंबर को आएंगे मोदी, बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष जोशी ने किया सभा स्थल का भूमिपूजन

कैलाश मेघवाल ने ये कहा था

विधानसभा के पूर्व स्पीकर कैलाश मेघवाल ने केंद्रीय कानून मंत्री अर्जुन राम मेघवाल पर भ्रष्टाचार के आरोप लगाए थे। बता दें कि उन्हें पार्टी की प्राथमिक सदस्यता से निलंबित कर दिया गया था। वसुंधरा गुट के मेघवाल ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा था कि वसुंधरा खेमे को खत्म करने की कोशिश हो रही है।

प्रेस कॉन्फ्रेंस में बोले शेखावत

शेखावत ने शनिवार को नागौर के परबतसर में परिवर्तन संकल्प यात्रा की प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान कहा कि वसुंधरा राजे हमारे लिए आदरणीय नेता हैं। शेखावत ने कहा कि बीजेपी सामूहिक नेतृत्व के आधार पर कांग्रेस की सरकार को उखाड़ फेंकने के लिए काम कर रही है। उन्होंने कहा कि देश के 18 करोड़ बीजेपी सदस्यों के नेता नरेंद्र मोदी हैं। सबका चिह्न कमल का फूल है। भारत माता का उत्कर्ष ही हम सबका लक्ष्य है।

ये खबर भी पढ़ें...

राजस्थान में 2030 का विजन तैयार करने में जुटी गहलोत सरकार, अब तक मिले ढाई करोड़ से ज्यादा सुझाव

बीजेपी विधायक सूर्यकांता व्यास केंद्रीय मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत शेखावत ने सूर्यकांता व्यास कसा तंज निलंबित MLA कैलाश मेघवाल BJP MLA Suryakanta Vyas Shekhawat taunted Suryakanta Vyas Union Minister Gajendra Singh Shekhawat suspended MLA Kailash Meghwal