डबल स्पीड से चल रही शिवराज की घोषणा मशीन, अच्छे एक्टर हैं, उनके लिए बंबई का रास्ता खुला है, एमपी का नाम रोशन करें

author-image
Chandresh Sharma
एडिट
New Update
डबल स्पीड से चल रही शिवराज की घोषणा मशीन, अच्छे एक्टर हैं, उनके लिए बंबई का रास्ता खुला है, एमपी का नाम रोशन करें

NIWARI. विधानसभा चुनाव में आरोप-प्रत्यारोप का दौर जारी है। निवाड़ी पहुंचे पीसीसी चीफ कमलनाथ ने निवाड़ी और पृथ्वीपुर विधानसभा के कांग्रेस प्रत्याशी अमित राय और नितेंद्र सिंह राठौर के समर्थन में जनसभा ली। उन्होंने कांग्रेस द्वारा दी गई गारंटियों का जिक्र अपने भाषण में किया और बीजेपी को जमकर घेरा। कमलनाथ ने यहां मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान पर भी कई तंज किए।

बुंदेलखंड पैकेज को याद दिलाया

निवाड़ी पहुंचे पीसीसी कमलनाथ ने 8 हजार करोड़ रुपए के बुंदेलखंड पैकेज की भी याद दिलाई। जो यूपीए सरकार के दौरान अलॉट हुआ था। कमलनाथ ने कहा कि बुंदेलखंड आकर इस बात का दुख होता है कि जब मैं केंद्रीय मंत्री था तो हमने 8 हजार करोड़ रुपए बुंदेलखंड पैकेज दिया था, बुंदेलखंड के विकास के लिए, लेकिन उसमें घोटाला हो गया। उन्होंने जनता से पूछा कि आप कब तक गुलामी में रहेंगे, ये आपको तय करना है कि आप बाहर वालों की गुलामी करना चाहते हो या अमित राय और नितेंद्र सिंह से सेवा करवाना चाहते हो।

सीएम शिवराज पर किया तंज

कमलनाथ ने शिवराज सिंह पर तंज कसते हुए कहा कि शिवराज सिंह को ज्यादा परेशान होने की जरूरत नही है। आप बहुत अच्छे एक्टर हैं आपके लिए बम्बई में रास्ता खुला है, आप मध्यप्रदेश का नाम रोशन करें। शिवराज को घोषणा की मशीन बताते हुए उन्होंने कहा कि उन्होंने ढाई हजार घोषणाएं की। अब तो उनकी घोषणा मशीन डबल स्पीड में चल रही है। कमलनाथ बोले हम हर जगह जा रहे हैं, जनता ने तय कर लिया है कि आपके आखिरी 5 दिन बचे है आपको बड़े प्यार विदा कर दिया जाएगा घर बैठिये।

कल-परसों वाला डॉयलॉग फिर दोहराया

कमलनाथ ने अपने चिर परिचित अंदाज में एक बार फिर प्रशासन को आगाह कर दिया। उन्होंने प्रशासन को चेतावनी देते हुए कहा कान खोलकर सुन लें, कल के बाद परसो आएगा, क्या हिसाब लेना है? क्या करना है? हम और आप करेंगे, आगे 5 साल भी काटना है। कमलनाथ ने कहा कि इनके नेताओं को बेरोजगार नहीं करोगे, तब तक भ्रष्टाचार खत्म नहीं होगा, उन्होंने कहा कि शिवराज सिंह मुंह चलाने और प्रदेश चलाने में बहुत अंतर होता है। कमलनाथ बोले भाजपा के नेताआंे को बेरोजगार कर दो, प्रदेश से बेरोजगारी दूर हो जाएगी।

MP News एमपी न्यूज Kamal Nath targets CM Shivraj says announcement machine running at double speed appeals to make BJP leaders unemployed कमलनाथ का सीएम शिवराज पर निशाना कहा- डबल स्पीड से चल रही घोषणा मशीन बीजेपी नेताओं को बेरोजगार बनाने की अपील