स्मृति ईरानी का कांग्रेस पर तीखा वार, दुबई से संचालित हो रहा कांग्रेस के मुखिया का चुनाव

author-image
The Sootr CG
एडिट
New Update
स्मृति ईरानी का कांग्रेस पर तीखा वार, दुबई से संचालित हो रहा कांग्रेस के मुखिया का चुनाव

DHAMTARI. केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने कांग्रेस पर बड़ा हमला बोला है। स्मृति ईरानी ने कहा है कि कांग्रेस के मुखिया का चुनाव संचालन दुबई से हो रहा है। स्मृति ईरानी ने महादेव एप से 508 करोड़ रुपए लेने की भी बात कही है। केंद्रीय मंत्री ने प्रदेश सरकार पर भ्रष्टाचार करने का आरोप लगाया है। इसके अलावा शराब और गोबर पर भ्रष्टाचार करने का आरोप भी लगाया। केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी बीजेपी के प्रत्याशियों का प्रचार करने के लिए दो दिनों से छत्तीसगढ़ के दौरे पर हैं।

'कांग्रेस भ्रष्ट सरकार'

बता दें कि छत्तीसगढ़ में सत्ता हासिल करने बीजेपी-कांग्रेस ने पूरी ताकत झोंक दी है। वहीं दोनों ही पार्टी के तमाम बड़े नेता और स्टार प्रचारक धुआंधार रैली और जनसभा कर रहे हैं। इसी कड़ी में बीजेपी के स्टार प्रचारक और केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी धमतरी विधानसभा के ग्राम आमदी पहुंची थी और जनसभा में स्मृति ईरानी में राज्य की कांग्रेस सरकार पर जमकर हमला बोला और कांग्रेस को भ्रष्ट सरकार बताई।

छग की कांग्रेस सरकार ने बेहिसाब घोटाले किए

इस दौरान केन्द्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने आरोप लगाते हुए कहा कि कांग्रेस के मुखिया का चुनाव संचालन दुबई से चल रहा है और उन्होंने कहा कि महादेव एप से 508 करोड़ रुपए लिए छत्तीसगढ़ की कांग्रेस सरकार ने इतने घोटाले किए हैं, जिनका कोई हिसाब नहीं है। चाहे शराब हो या गोबर और पीएससी जैसे कई घोटले शामिल हैं। वहीं स्मृति ईरानी ने मंच से बीजेपी प्रत्याशी को जिताकर प्रदेश में कमल खिलाने की अपील मतदाताओं से की।

कोंण्डागांव में ईरानी ने कांग्रेस प्रत्याशी पर हमला बोला

बता दें कि कल कोंण्डागांव में भी स्मृति ईरानी ने कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष और मंत्री मोहन मरकाम पर जमकर हमला बोला था और कांग्रेस पर कई प्रकार के भ्रष्टाचार का आरोप लगाया था स्मृति ईरानी ने यहां पर एक सामान्य बीजेपी कार्यकर्ता के घर में चाय बनाकर भी कार्यकर्ताओं को पिलाई थी।

केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी छत्तीसगढ़ विधानसभा चुनाव Chhattisgarh Assembly Elections Union Minister Smriti Irani कांग्रेस का चुनाव संचालन दुबई से महादेव एप फर्जीवाड़ा Congress's election conduct from Dubai छत्तीसगढ़ न्यूज Mahadev App Fraud Chhattisgarh News