स्मृति ईरानी ने कांग्रेस पर साधा निशाना, बोलीं- शराबबंदी का वादा कर सरकार ने शराब घोटाला कर पैसा दिल्ली तक पहुंचाया

author-image
The Sootr CG
एडिट
New Update
स्मृति ईरानी ने कांग्रेस पर साधा निशाना, बोलीं- शराबबंदी का वादा कर सरकार ने शराब घोटाला कर पैसा दिल्ली तक पहुंचाया

KONDAGAON. छत्तीसगढ़ में सत्ता परिवर्तन के लिए जोर आजमाईश कर रही बीजेपी के स्टार प्रचारक लगातार मोर्चा संभाले हुए हैं। रविवार को केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने कोंडागांव में जनसभा को संबोधित किया। मंच से स्मृति ईरानी ने कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा। स्मृति ईरानी ने कहा कि शराबबंदी की बात करने वाली कांग्रेस सरकार ने ना केवल शराब बेची बल्कि 2 हजार करोड़ का शराब घोटाला कर उसके रुपए दिल्ली में बैठे अपने आका तक पहुंचाए हैं।

पीएससी घोटाला को लेकर साधा निशाना

स्थानीय मुद्दों को लेकर केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने कहा कि पीएससी घोटाला कर अधिकारी के बच्चों को नौकरी में लगे है, गरीब के बच्चों को सट्टा खेलने शराब पीने के लिए मजबूर किया। जिनके घर इनमें बर्बाद हुए उनका कांग्रेस को हाय लगेगा। वहीं बीजेपी के वादों को लेकर मोदी गारंटी की बात भी कही।

BJP प्रत्याशी लता उसेंडी ने किया जोरदार स्वागत

स्मृति ईरानी ने रायपुर नाका से सभा स्थल तक रोड शो भी किया। बाइक रैली की अगुवाई में हजारों कार्यकर्ता शामिल हुए। कोंडागांव पहुंचने पर रायपुर नाका के पास बीजेपी प्रत्याशी लता उसेंडी, पदाधिकारी और कार्यकर्ताओं ने जोरदार स्वागत किया। रायपुर नाका से स्मृति ईरानी, लता उसेंडी के साथ खुले वाहन में सवार होकर सभा स्थल पहुंची। एनसीसी मैदान में आयोजित संकल्प महारैली को संबोधित करते हुए स्मृति ईरानी ने प्रदेश के भूपेश बघेल सरकार पर जमकर निशाना साधा, वहीं बीडेपी प्रत्याशी लता उसेंडी ने भी कांग्रेस प्रत्याशी मोहन मरकाम पर तीखे वार किए।

लता उसेंडी ने मोहन मरकाम को बताया फरेबी

लता उसेंडी के तीखे तेवर नजर आए। लता उसेंडी ने कहा कि मोहन मरकाम फरेबी विधायक हैं। उन्होंने हर गांव में वादा कर भूमिपूजन का कार्य किया, 5 साल भूमिपूजन करने के बाद अब ग्रामीण उन्हें लोकार्पण के लिए तलाश रहे हैं। लता उसेंडी ने मंच से मोहन मरकाम को चैलेंज करते हुए कहा कि उनमें अगर हिम्मत हैं तो ग्रामीण क्षेत्रों में विकास कार्य का उनके साथ अवलोकन करे, विकास की हकीकत सामने आ जाएगी।

स्मृति ईरानी की कोंडागांव में जनसभा केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी रायपुर न्यूज Chhattisgarh Assembly News BJP candidate Lata Usendi Smriti Irani's public meeting in Kondagaon Union Minister Smriti Irani Raipur News छत्तीसगढ़ विधानसभा न्यूज BJP प्रत्याशी लता उसेंडी