मुख्यमंत्री शिवराज के श्राद्ध वाली पोस्ट पर बेटे कार्तिकेय हुए नाराज, 2 विधायकों ने भी जताई नाराजगी, कांग्रेस को घेरा

author-image
Rahul Garhwal
एडिट
New Update
मुख्यमंत्री शिवराज के श्राद्ध वाली पोस्ट पर बेटे कार्तिकेय हुए नाराज, 2 विधायकों ने भी जताई नाराजगी, कांग्रेस को घेरा

BHOPAL. मध्यप्रदेश विधानसभा चुनाव के लिए बीजेपी ने अपने 57 प्रत्याशियों की चौथी लिस्ट सोमवार 9 अक्टूबर को जारी कर दी। ये लिस्ट श्राद्ध पक्ष में जारी हुई है। इस लिस्ट में बुधनी विधानसभा सीट से सीएम शिवराज सिंह चौहान का भी नाम है। सीएम शिवराज को प्रत्याशी बनाए जाने के बाद ट्विटर पर आपत्तिजनक पोस्ट देखने को मिली। दरअसल, विथ कांग्रेस के हैंडलर ने पोस्ट में लिखा- 'मामा का श्राद्ध!'। हैंडलर ने सीएम की तस्वीर भी पोस्ट की और उसके नीचे लिखा- श्राद्ध में भाजपा ने दिया शिवराज मामा को टिकट। इसके बाद सीएम शिवराज के बेटे कार्तिकेय नाराज हो गए और उन्होंने भी पोस्ट के जरिए नाराजगी जताई। इस पूरे मामले में खबर लिखे जाने तक बीजेपी के 2 प्रवक्ता नरेंद्र सलूजा और नेहा बग्गा और 2 विधायक रामेश्वर शर्मा और संजीव सिंह ने ही नाराजगी जताई है।

ये खबर भी पढ़िए....

इंदौर में MBA कर रही बेटी को अंधविश्वास के चलते कर दिया तांत्रिक के हवाले, जानें तांत्रिक ने छात्रा के साथ क्या की क्रूरता

इस तरह गुस्सा हुए कार्तिकेय

Screenshot 2023-10-11 002708.png

सीएम शिवराज के बेटे कार्तिकेय ने इस आपत्तिजनक पोस्ट पर लिखा- समझ नहीं आ रहा कि आप पर दया करूं या गुस्सा? गुस्से में तो हूं, आखिर जीवित पिता के श्राद्ध की बात आप कर रहे हैं। मुझे तरस भी आप लोगों पर आता है कि कांग्रेसी आज कितना नीचे गिर चुके हैं। क्या आपको लगता है कि इसके लिए ईश्वर आपको माफ करेगा? चुनाव तो चार दिन के हैं, ऐसी घटिया हरकत के बाद क्या आप लोग अपने बच्चों से आंख मिला पाएंगे?

ये खबर भी पढ़िए....

'कांग्रेस का हाथ हमास और जेहादियों के साथ' वीडी शर्मा ने कहा- कांग्रेस ने हमेशा आतंकवाद और नक्सलवाद का समर्थन किया

रामेश्वर शर्मा हुए नाराज

सीएम शिवराज को लेकर की गई आपत्तिजनक पोस्ट पर बीजेपी विधायक रामेश्वर शर्मा भी नाराज हुए। उन्होंने कहा कि कांग्रेस ओछी राजनीति कर रही है। यह पागलपन है। उन्होंने कहा कि हम सभी मिलकर कांग्रेस का श्राद्ध करेंगे। कांग्रेस ने देश को धोखा दिया है, महात्मा गांधी को धोखा दिया है। हम धोखा देने वालों का श्राद्ध ईमानदारी से करेंगे।

संजीव सिंह ने ये लिखा

WhatsApp Image 2023-10-10 at 11.55.08 PM.jpeg

बीजेपी विधायक संजीव सिंह ने लिखा कि कांग्रेस की घटिया सोच पर धिक्कार है, कांग्रेस शिवराज सिंह चौहान जी की लोकप्रियता से घबरा गई है, चुनाव में हराने का दम नहीं है, तो घटिया हरकतों पर उतर आई है। कांग्रेस ने उनके श्राद्ध का ट्वीट किया। कांग्रेस ये न भूले शिवराज अकेले नहीं हैं, उनका परिवार प्रदेश की साढ़े 8 करोड़ की जनता है। सवा करोड़ बहनों के लाड़ले भाई हैं। बहनों का आशीर्वाद शिवराज के साथ है। कांग्रेस की इस घटिया टिप्पणी को जनता माफ नहीं करेगी। शिवराज जी दीर्घायु हों, मैं कामना करता हूं मेरी उम्र भी उन्हें लगे।

ये खबर भी पढ़िए....

डिप्टी कलेक्टर निशा बांगरे को मिली जमानत, बाहर आते ही बच्चे को लगाया गले, बोलीं- लोकतंत्र की इस लड़ाई में जनता मेरे साथ है

नेहा बग्गा बोलीं- कांग्रेस का दिवालियापन

WhatsApp Image 2023-10-10 at 11.55.09 PM.jpeg

बीजेपी प्रवक्ता नेहा बग्गा ने ट्वीट किया कि प्रदेश की लाखों भांजियों का प्यार अपने मामा के साथ है, प्रदेश की करोड़ों बहनों का साथ अपने भैया शिवराज के साथ है, प्रदेश के बुजुर्ग माता-पिता का आशीर्वाद अपने बेटे शिवराज के साथ है...यह कांग्रेस पार्टी का वैचारिक दिवालियापन है जनता उसे माफ नहीं करेगी।

सलूजा ने किया ये ट्वीट

बीजेपी प्रवक्ता नरेंद्र सलूजा ने लिखा- यह एक निकृष्ट और कुसंस्कारित सोच है। जिसने यह किया है वह मानसिक रूप से विकलांग और सामाजिक रूप से घृणा का पात्र है। तुम्हारी माफी भी इस अपराध के लिए तुम्हें माफ नहीं कर सकती।

कांग्रेस ने दी ये सफाई

Screenshot 2023-10-11 003236.png

सीएम शिवराज के बेटे कार्तिकेय की नाराजगीभरी पोस्ट के बाद पीसीसी चीफ कमलनाथ के मीडिया सलाहकार पीयूष बबेले ने अपनी पोस्ट में लिखा- कार्तिक जी आपके पिताजी को ईश्वर दीर्घायु करे। यह ट्वीट आपके पापा के दुश्मनों ने किया है। कांग्रेस का विरोध शिवराज जी की जनविरोधी नीतियों से है, व्यक्ति से नहीं है।

Madhya Pradesh Assembly elections मध्यप्रदेश विधानसभा चुनाव BJP targets Congress CM Shivraj सीएम शिवराज Shraddha post CM Shivraj son Karthikeya angry श्राद्ध वाली पोस्ट कांग्रेस पर बीजेपी का निशाना सीएम शिवराज के बेटे कार्तिकेय नाराज