रायसेन में केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया बोले- 2003 के पहले की सरकार ने बंटाधार कर दिया था, उस समय मैं बच्चा था

author-image
Rahul Garhwal
एडिट
New Update
रायसेन में केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया बोले- 2003 के पहले की सरकार ने बंटाधार कर दिया था, उस समय मैं बच्चा था

पवन सिलावट, RAISEN. केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया ने सांची विधानसभा सीट से बीजेपी प्रत्याशी डॉक्टर प्रभुराम चौधरी के समर्थन में विशाल जनसभा की। उन्होंने कहा कि अब जो भी गरीब का मकान बनेगा पुरुष के नाम पर नहीं, महिलाओं के नाम पर बनेगा। प्रधानमंत्री जी का संदेश है कि महिला सशक्तिकरण को हम प्राथमिकता देंगे। ये सोच भारतीय जनता पार्टी की है। सिंधिया ने कहा कि मोदी है तो सबकुछ है।

2003 के पहले की सरकार ने कर दिया था बंटाधार

केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया ने कहा कि 2003 के पहले जो सरकार थी, उसका नाम बंटाधार था। ना सड़क थी, ना बिजली थी, ना लोगों को पानी मिल रहा था। मुझे इन लोगों के साथ रहते 40 साल हो गए, उस समय मैं बच्चा था।

सिंधिया बोले- मोदी है तो सबकुछ है

केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया ने सभी को धन तेरस की बधाई दी। उन्होंने कहा कि स्वास्थ्य मंत्री प्रभुराम चौधरी ने मध्यप्रदेश में 3 करोड़ 45 लाख आयुष्मान कार्ड वितरित किए हैं। 5 लाख तक की स्वास्थ्य सेवा निशुल्क मिल गई। इसलिए कहते हैं मोदी है तो सबकुछ है।

सिंधिया बोले- मेरे प्रभु से अच्छा जनसेवक कोई नहीं

ज्योतिरादित्य सिंधिया ने कहा कि मध्यप्रदेश में मेरे प्रभु से अच्छा जनसेवक कोई नहीं है। अगर इनके शरीर के एक-एक बाल, रोम-रोम में कोई नाम है, तो वो केवल रायसेन सांची का नाम है। कई लोग आते हैं राजनीति में कुर्सी और पावर के लिए, पर प्रभुराम जी जो डॉक्टर थे। मेरे पूज्य पिता जी जब पहले मिले थे, तब ये राजनीति में नहीं थे, प्रैक्टिसिंग डॉक्टर थे। छोटा-सा अपना क्लीनिक खोला था। मरीजों का इलाज करते थे। मेरे पूज्य पिता जी ने इनका हाथ पकड़ा और बोले चलो मेरे साथ प्रभुराम। ये उन नेताओं में नहीं हैं जो पैसे के पीछे भागे, कुर्सी के पीछे भागे, मेरे पिता जी ने कहा कि अगर आप जैसे लोग नहीं आएंगे तो प्रदेश और देश को कैसे बदलेंगे।

ये खबर भी पढ़िए..

छत्तीसगढ़ में वायरल ऑडियो मामले में बिलासपुर महापौर रामशरण यादव कांग्रेस की प्राथमिक सदस्यता से निलंबित

'कांग्रेस ने कई योजनाओं को बंद कर दिया था'

केंद्रीय मंत्री सिंधिया ने कहा कि कई उदाहरण हैं, जनसेवक हैं, कोमलता का प्यार का आशीर्वाद का अगर मध्यप्रदेश में है, तो मेरे प्रभु चौधरी हैं। मैं बहुत कम लोगों की गारंटी लेता हूं, मैं चौधरी की पूरी गारंटी लेता हूं, ये पूरी तरह से दूध की तरह साफ हैं। मेरे प्रभु से ज्यादा अच्छा जनसेवक नहीं है। एक सच्चा जनसेवक आप सभी का प्रभुराम चौधरी है। मैं कांग्रेस से बीजेपी में आया। चौधरी भी मेरे साथ आए। हम दोनों ने मिलकर विकास को गति दी। कांग्रेस ने कई योजनाओं को बंद कर दिया। 51 योजनाओं को कांग्रेस ने बंद किया। क्या आप ऐसी सरकार को आने देंगे।

Madhya Pradesh Assembly elections मध्यप्रदेश विधानसभा चुनाव Union Minister Jyotiraditya Scindia केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया Jyotiraditya Scindia statement Dr. Prabhuram Chaudhary Scindia praised PM Modi ज्योतिरादित्य सिंधिया का बयान डॉ. प्रभुराम चौधरी सिंधिया ने की पीएम मोदी की तारीफ