शिवपुरी में केंद्रीय मंत्री सिंधिया ने जनता से पूछा- मध्यप्रदेश में कांग्रेस की सरकार गिराकर मैंने अच्छा काम किया या नहीं ?

author-image
Rahul Garhwal
एडिट
New Update
शिवपुरी में केंद्रीय मंत्री सिंधिया ने जनता से पूछा- मध्यप्रदेश में कांग्रेस की सरकार गिराकर मैंने अच्छा काम किया या नहीं ?

मनोज भार्गव, SHIVPURI. केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया ने शिवपुरी विधानसभा में बीजेपी प्रत्याशी देवेंद्र जैन समर्थन में चुनाव प्रचार किया। सिंधिया ने जनता से पूछा कि उन्होंने मध्यप्रदेश में कांग्रेस की सरकार गिराकर अच्छा काम किया या नहीं ?

'कांग्रेस सरकार गिराकर ठीक काम किया'

ज्योतिरादित्य सिंधिया ने कहा कि ये चुनाव शिवपुरी का चुनाव नहीं है बल्कि इस चुनाव से शिवपुरी और मध्यप्रदेश का भविष्य तय होगा। इसलिए आमजन कांग्रेस के बहकावे में ना आए और बीजेपी को चुनें। उन्होंने जनता से पूछा कि कांग्रेस की सरकार को गिराकर ठीक काम किया या नहीं ? अब किसान सम्मान निधि से लेकर महिलाओं को लाड़ली बहना जैसी योजनाओं का लाभ मिल रहा है।

'कांग्रेस आई तो किसान सम्मान निधि बंद कर देगी'

सिंधिया ने लोगों से पूछा कि गांव के किसानों को किसान सम्मान निधि मिल रही है या नहीं ? यदि कांग्रेस आएगी तो किसान सम्मान निधि बंद हो जाएगी। ऐसे में आमजन बीजेपी को चुनें, जिससे किसान सम्मान निधि बंद ना हो।

ये खबर भी पढ़िए..

इंदौर में बोले जीतू पटवारी- शिवराज जी दस किलो तो कमलनाथ सौ किलो, लाड़ली बहना का असर अब शून्य हो गया

'बीजेपी ने मध्यप्रदेश को बीमारू से विकसित बनाया'

केंद्रीय मंत्री सिंधिया ने कहा कि 2003 में सड़क में गड्ढे होते थे और सड़क ही नदारद होती थी। बीजेपी की सरकार में मध्यप्रदेश बीमारू से विकसित प्रदेश बन गया है। आज गांव-गांव सड़कों का जाल बिछ गया है और बिजली और पानी भी पर्याप्त मात्रा में मिल रहा है। किसी के बहकावे में नहीं आना है, सिर्फ बीजेपी को वोट करना है।

Madhya Pradesh Assembly elections मध्यप्रदेश विधानसभा चुनाव Union Minister Jyotiraditya Scindia केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया campaign in Shivpuri target on Congress BJP candidate Devendra Jain शिवपुरी में प्रचार कांग्रेस पर निशाना बीजेपी प्रत्याशी देवेंद्र जैन