छत्तीसगढ़ में चुनाव प्रचार से लौट रहे मंत्री गुरु रुद्र की गाड़ी पर पत्थरबाजी, कांच टूटे, समर्थकों ने घेरा थाना

author-image
The Sootr CG
एडिट
New Update
छत्तीसगढ़ में चुनाव प्रचार से लौट रहे मंत्री गुरु रुद्र की गाड़ी पर पत्थरबाजी, कांच टूटे, समर्थकों ने घेरा थाना

BEMETARA. छत्तीसगढ़ में अब दूसरे चरण के चुनाव के लिए प्रचार शुरू हो गया है। इसके साथ इस विधानसभा में कई जगह कामों को लेकर विरोध भी हो रहा है। वहीं अब उम्मीदवारों का भी विरोध शुरू हो गया है। एक ऐसी ही खबर बेमेतरा जिले से मिली है। जिले के झील गांव के पास छत्तीसगढ़ सरकार के मंत्री और नवागढ़ से कांग्रेस उम्मीदवार गुरु रुद्र कुमार के काफिले पर पत्थरबाजी हुई है। हालांकि इस हमले में गुरु रूद्र कुमार पूरी तरह सुरक्षित है। इस पत्थरबाजी में उनके काफिले में शामिल एक स्कार्पिओ वाहन के शीशे टूट गए है।

गुरु रुद्र के काफिले पर पथराव

जानकारी के मुताबिक मंत्री की गाड़ी पर पत्थरबाजी हुई है। मंत्री की गाड़ी क्षतिग्रस्त हो गई है। देर शाम जब मंत्री चुनाव प्रचार से लौट रहे थे, उसी दौरान देर रात में झील गांव के पास उनकी गाड़ी पर पथराव हुआ। पथराव में उनकी गाड़ी का शीशा टूट गया। हालांकि मंत्री गुरु रुद्र कुमार सुरक्षित हैं। इस घटना के बाद अब उम्मीदवार के समर्थकों ने थाने का भी घेराव कर दिया है।

शिकायत के आधार पर होगी जांच

इस मामले में बेमेतरा एसपी भावना गुप्ता ने बताया कि झील गांव के पास एक घटना हुई है। इसमें कार में पत्थरबाजी हुई है। इस मामले में लिखित शिकायत की गई है। शिकायत के आधार पर कार्रवाई की जाएगी। गौरतबल है कि पीएचई मंत्री और सतनामी समाज के गुरु रुद्र कुमार को कांग्रेस ने नवागढ़ से प्रत्याशी बनाया है। सर्वे रिपोर्ट और नाराजगी के चलते पार्टी ने गुरु रुद्र कुमार की सीट बदल दी है। 2018 में वे अहिवारा से चुनाव जीते थे।

Chhattisgarh Assembly Elections 2023 Stone pelting on Rudra's car Minister Guru Rudra छत्तीसगढ़ विधानसभा चुनाव 2023 छत्तीसगढ़ न्यूज रुद्र की गाड़ी पर पत्थरबाजी मंत्री गुरु रुद्र Chhattisgarh News