सागर में बीजेपी छोड़ कमलनाथ से मिलने पहुंचे सुधीर यादव, बंडा से कर रहे थे दावेदारी, जल्द ज्वाइन कर सकते हैं कांग्रेस

author-image
Chandresh Sharma
एडिट
New Update
सागर में बीजेपी छोड़ कमलनाथ से मिलने पहुंचे सुधीर यादव, बंडा से कर रहे थे दावेदारी, जल्द ज्वाइन कर सकते हैं कांग्रेस

SAGAR- विधानसभा चुनाव से पहले दलबदल का खेल लगातार जारी है। सागर के बंडा से बीजेपी ने वीरेंद्र लोधी को टिकट क्या मिली। टिकट के लिए दावेदारी कर रहे सुधीर यादव ने पार्टी ही छोड़ दी है। वहीं इस्तीफा देने के बाद यादव अपने पिता लक्ष्मीनारायण यादव के साथ पीसीसी चीफ कमलनाथ से मुलाकात करने पहुंचे। यादव के इस कदम से बीजेपी को नुकसान होना लाजमी है, हालांकि जबलपुर में प्रदेश अध्यक्ष बीडी शर्मा ने किसी प्रकार का कोई प्रभाव पड़ने से इनकार किया है। कमलनाथ से मुलाकात होने के बाद यह तय माना जा रहा है कि सुधीर यादव कांग्रेस ज्वाइन कर लेंगे।

पूर्व सांसद के हैं बेटे

दरअसल सुधीर यादव अपने पिता के साथ कमलनाथ से मुलाकात करने इसलिए पहुंचे क्योंकि उनके पिता लक्ष्मीनारायण यादव पूर्व सांसद हैं। सुधीर पिछला चुनाव सागर जिले की सुरखी विधानसभा से लड़े थे जहां गोविंद सिंह राजपूत ने उन्हें पटखनी दी थी। राजपूत अब बीजेपी में हैं, इसलिए यादव ने बंडा सीट का रुख किया था।

चुनाव लड़ने आप से भी बातचीत

कहा जा रहा है कि सुधीर यादव विधानसभा चुनाव लड़ने इतने बेताब हैं कि कांग्रेस तो क्या आम आदमी पार्टी में भी जा सकते हैं। माना यही जा रहा है कि कमलनाथ से मुलाकात के दौरान यादव ने बंडा से टिकट दिए जाने का आश्वासन चाहा है।

बीजेपी नेतृत्व पर लगाए गंभीर आरोप

सुधीर यादव के पिता पूर्व सांसद लक्ष्मीनारायण यादव ने आरोप लगाया है कि इस वक्त बीजेपी आलाकमान बड़ी विचित्र स्थिति में है। वह अंधा-बहरा और तानाशाह हो चुका है। हम किसी का प्रचार नहीं करेंगे। हम शुरु से विद्रोह करते आए हैं, सड़क पर बिल्कुल नंगे भी हो जाएंगे तेा कोई चिंता नहीं है। सुधीर बिल्कुल सही कर रहे हैं, अगर हम उनकी जगह होते तो हम भी यही करते।



MP News कांग्रेस में हो सकते हैं शामिल कमलनाथ से की मुलाकात सुधीर यादव ने छोड़ी बीजेपी may join Congress met Kamal Nath Sudhir Yadav left BJP एमपी न्यूज़