कैलाश विजयवर्गीय के बेटे आकाश के लिए टिकट मांगने इंदौर से भोपाल पहुंचे समर्थक

author-image
Rahul Garhwal
एडिट
New Update
कैलाश विजयवर्गीय के बेटे आकाश के लिए टिकट मांगने इंदौर से भोपाल पहुंचे समर्थक

BHOPAL. मध्यप्रदेश विधानसभा चुनाव के लिए बीजेपी ने प्रत्याशियों की दूसरी लिस्ट जारी कर दी है। इस लिस्ट में कई दिग्गजों के नाम शामिल हैं। इंदौर से बीजेपी राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय को तो टिकट मिला है, लेकिन उनके बेटे आकाश विजयवर्गीय को टिकट नहीं मिला है। आकाश के लिए टिकट मांगने उनके समर्थक 3 बसों से भोपाल पहुंच गए।

आकाश को टिकट देने के लिए दबाव

कहा जा रहा है कि टिकट के लिए आकाश के समर्थक रणनीतिक दबाव बनाने की कोशिश कर रहे हैं। बीजेपी ने इंदौर विधानसभा-1 से कैलाश विजयवर्गीय को प्रत्याशी बनाया है। इसके बाद ही गुरुवार को बड़ी संख्या आकाश विजयवर्गीय के समर्थक 3 बसों से भोपाल पहुंच गए। समर्थकों ने पार्टी कार्यालय में प्रदेश प्रभारी भूपेंद्र यादव से मुलाकात की और कहा कि आकाश विजयवर्गीय को टिकट मिलना चाहिए।

खास रणनीति बनाकर भोपाल आए आकाश के समर्थक

आकाश विजयवर्गीय के समर्थकों ने भोपाल में डेरा डाल दिया है। समर्थकों का कहना है कि इंदौर से आकाश विजयवर्गीय को ही टिकट दिया जाना चाहिए क्योंकि वे हमारा ख्याल रखते हैं। ये कार्यकर्ता खास रणनीति के तहत राजधानी आए हैं क्योंकि उन्हें ये अहसास हो गया है कि पार्टी पिता-पुत्र दोनों को एक साथ टिकट नहीं देने वाली है। उम्मीदवारों के ऐलान के बाद इंदौर ही नहीं कई जगह तकरार देखी जा रही है।

ये खबर भी पढ़िए..

मध्यप्रदेश में 230 में से 23 सीटों पर महिला वोटर्स की संख्या ज्यादा, फिर भी महिलाओं को नहीं दिया गया टिकट

नागदा खाचरोद सीट पर भी विरोध

उज्जैन की नागदा खाचरोद सीट पर कई नेता और कार्यकर्ताओं ने बीजेपी से इस्तीफा दे दिया। वे इस सीट पर डॉ. तेज बहादुर सिंह चौहान को प्रत्याशी बनाए जाने से नाराज थे। नेता-कार्यकर्ता पूर्व विधायक दिलीप शेखावत के लिए टिकट चाहते थे और ऐसा नहीं होने पर उनकी नाराजगी खुलकर सामने आई।

Kailash Vijayvargiya कैलाश विजयवर्गीय Madhya Pradesh Assembly elections मध्यप्रदेश विधानसभा चुनाव आकाश विजयवर्गीय Akash Vijayvargiya demand for ticket for Akash supporters of Akash reached Bhopal आकाश के लिए टिकट की मांग आकाश के समर्थक भोपाल पहुंचे