बृजमोहन अग्रवाल का पोस्टर बैनर लगाने पर बीजेपी कार्यकर्ताओं के साथ हुई मारपीट, आक्रोशित लोगों ने किया थाने का घेराव

author-image
The Sootr
एडिट
New Update
बृजमोहन अग्रवाल का पोस्टर बैनर लगाने पर बीजेपी कार्यकर्ताओं के साथ हुई मारपीट, आक्रोशित लोगों ने किया थाने का घेराव

RAIPUR. राजधानी रायपुर के पुरानी बस्ती इलाके में बीजेपी कार्यकर्ताओं के साथ मारपीट का मामला सामने आया है। बताया जा रहा है कि पुरानी बस्ती इलाके के गौरा-गौरी चौक पर गल्लू साहू और शिव साहू रायपुर दक्षिण विधान सभा के बीजेपी प्रत्याशी बृजमोहन अग्रवाल के बैनर पोस्टर लगा रहे थे तभी कुछ अज्ञात युवकों ने आकर बैनर पोस्टर लगाने को मना करते हुए लाठी डंडों और हाथ मुक्कों से कार्यकर्ताओं को मारना शुरू कर दिया।

बीजेपी कार्यकर्ताओं ने किया थाने का घेराव

इसके बाद पीड़ित चाचा भतीजा ने इसकी जानकारी बीजेपी कार्यकर्ताओं को दी तो बड़ी संख्या में कार्यकर्ता घटनास्थल गौरा-गौरी चौक पहुंचे और पुलिस को मामले की जानकारी दी। जिसके बाद खबर पूरे शहर में तेजी से फैली और आक्रोशित बीजेपी कार्यकर्ताओं ने पुरानी बस्ती थाना का घेराव करते हुए दोषियों के खिलाफ एफआइआर दर्जकर उनकी गिरफ्तारी की मांग को लेकर नारेबाजी करने लगे।

WhatsApp Image 2023-11-15 at 2.02.14 PM (1).png

आरोपियों की तलाश जारी

बड़ी संख्या में बीजेपी कार्यकर्ताओं के थाना घेराव की सूचना मिलने के बाद कई थानों के प्रभारी समेत पुलिस के आलाधिकारी थाना पहुंचे और कई घंटो तक समझाइश का दौर चलता रहा, फिलहाल पुरानी बस्ती पुलिस ने दो आरोपियों की पहचान करते हुए वसीम खान और अन्नू समेत कई अन्य आरोपियों के खिलाफ मारपीट और गाली गलौज, जान से मारने की धमकी समेत कई अन्य धाराओं में मामला दर्जकर सभी फरार आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है।

बृजमोहन अग्रवाल का पोस्टर बैनर लगाने पर बवाल Chhattisgarh Elections 2023 बीजेपी कार्यकर्ताओं के साथ मारपीट Brijmohan Agarwal ruckus over putting up poster banner of Brijmohan Agarwal Assault with BJP workers छत्तीसगढ़ चुनाव 2023 बृजमोहन अग्रवाल