राजस्थान में कांग्रेस की तीसरी सूची जारी, 19 प्रत्याशियों के नामों का किया ऐलान, जानिए कौन कहां से लड़ेगा ?

author-image
Vikram Jain
एडिट
New Update
राजस्थान में कांग्रेस की तीसरी सूची जारी, 19 प्रत्याशियों के नामों का किया ऐलान, जानिए कौन कहां से लड़ेगा ?

JAIPUR. राजस्थान विधानसभा चुनाव के लिए कांग्रेस ने प्रत्याशियों की तीसरी सूची जारी कर दी है। तीसरी सूची में कांग्रेस ने 19 कैंडिडेट के नामों का ऐलान किया है। कांग्रेस ने अशोक गहलोत की सरकार बचाने वाले बसपा विधायकों को टिकट दिया है। साथ ही इस लिस्ट में बीजेपी से कांग्रेस में आईं शोभा रानी कुशवाहा का नाम भी शामिल है। कांग्रेस ने शोभा रानी कुशवाहा को धौलपुर से प्रत्याशी घोषित किया है। तारानगर से नरेंद्र बुडानिया और रतनगढ़ से पूसाराम गोदारा को वहीं सीकर से राजेंद्र पारीक को रिपीट किया गया है।

19 कैंडिडेट की तीसरी लिस्ट जारी

कांग्रेस ने बगरू सीट से एक बार फिर गंगा देवी वर्मा पर भरोसा जताया है। साथ ही करौली सीट से लखन सिंह मीणा, सपोतरा से रमेश चंद्र मीणा, बांदीकुई से गजराज खटाना को चुनावी मैदान में हैं। तीसरी लिस्ट में गंगापुर से रामकेश मीणा, मसूदा सीट से राकेश पारिक, सहारा सीट से राजेंद्र त्रिवेदी, केशवराम पाटन से सीएल प्रेमी बेरवा को प्रत्याशी बनाया गया हैं। नगर से वाजिद अली टिकट दिया हैं। कांग्रेस ने पहली सूची में 33 और दूसरी सूची में 43 प्रत्याशी घोषित किए थे। 200 विधानसभा सीटों में से दो बार में 76 पर प्रत्याशी घोषित किए थे।



WhatsApp Image 2023-10-26 at 20.15.07.jpeg



राजस्थान विधानसभा चुनाव Rajasthan Assembly elections बीजेपी से आईं शोभा रानी को कांग्रेस ने दिया टिकट रतनगढ़ से पूसाराम गोदारा को टिकट जयपुर न्यूज राजस्थान में कांग्रेस की तीसरी सूची Congress gives ticket to Shobha Rani from BJP Jaipur News ticket to Pusaram Godara from Ratangarh third list of Congress in Rajasthan