राजस्थान के रण में आज मोदी और खड़गे, बीजेपी के कई स्टार प्रचारक भी रहेंगे प्रदेश भर में

author-image
The Sootr
एडिट
New Update
राजस्थान के रण में आज मोदी और खड़गे, बीजेपी के कई स्टार प्रचारक भी रहेंगे प्रदेश भर में

JAIPUR. राजस्थान के चुनावी रण में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे अपने-अपने प्रत्याशियों के समर्थन में सभाएं करते दिखेंगे। महत्वपूर्ण यह है कि दोनों नेताओं की पहली सभाएं भरतपुर जिले में होगी यानी भरतपुर में आज दो बड़े नेताओं का मुकाबला होता दिखेगा। राजस्थान के विधानसभा चुनाव में मतदान अगले शनिवार को होना है ऐसे में प्रचार का हल्ला लगातार बढ़ता जा रहा है। शनिवार और रविवार वीकेंड होने के कारण दोनों ही दलों के बड़े नेताओं के तूफानी दौरे तय किए गए हैं।

आज ये नेता करेंगे सभाएं

  • प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी - सुबह 11 बजे भरतपुर में जनसभा को संबोधित करेंगे। फिर वे दोपहर 2.00 बजे नागौर में बीजेपी प्रत्याशी ज्योति मिर्धा के समर्थन में जनसभा को संबोधित करेंगे। जहां नागौर की 10 सीटों के बीजेपी प्रत्याशी सहित बीजेपी के बड़े नेता जनसभा में मौजूद रहेंगे।
  • मल्लिकार्जुन खड़गे - दोपहर 12.00 बजे कांग्रेस प्रत्याशी भजनलाल जाटव के समर्थन में वैर-भरतपुर में जनसभा को संबोधित करेंगे। जानकारी के मुताबिक खड़गे की अलवर के तिजारा में भी जनसभा प्रस्तावित है।
  • जेपी नड्‌डा - सुबह 11.00 बजे जोधपुर के पिपाड़सिटी जैन वाटिका में चुनावी सभा करेंगे। दोपहर 12.40 बजे जोधपुर के ओसियां में बीजेपी प्रत्याशी भैराराम सियोल के समर्थन में जनसभा को संबोधित करेंगे। दोपहर 2.50 बजे जैसलमेर के हनुमान चौराहे पर बीजेपी प्रत्याशी छोटू सिंह भाटी के समर्थन में जनसभा करेंगे।
  • योगी आदित्यनाथ - सुबह 9.00 बजे जालोर के आहोर में और 11 बजे सांचौर (जालोर) में जनसभा को संबोधित करेंगे फिर दोपहर 2.45 बजे बाड़मेर के शिव में बीजेपी प्रत्याशी स्वरूप सिंह खारा के समर्थन में जनसभा को संबोधित करेंगे। इसके बाद शाम 4.25 बजे सिवाना में बीजेपी प्रत्याशी हमीर सिंह भायल के समर्थन में जनसभा को संबोधित करेंगे।
  • हेमंत बिस्वा - दोपहर 1.30 बजे सलूंबर में विजय संकल्प सभा को संबोधित करेंगे। दोपहर 3.30 बजे बागीदौरा (बांसवाड़ा) में विजयसंकल्प सभा को संबोधित करेंगे।
बीजेपी के स्टार प्रचारक जेपी नड्‌डा election campaign bugle in Rajasthan आज राजस्थान में आज मोदी और खड़गे BJP's star campaigner JP Nadda राजस्थान विधानसभा चुनाव Rajasthan Assembly elections Modi and Kharge today in Rajasthan राजस्थान में चुनाव प्रचार का बिगुल