आज बाड़मेर में जनसभा करेंगे पीएम नरेंद्र मोदी, चुनावी प्रचार का आखिरी दौर, राजस्थान में दूसरी सभा

author-image
The Sootr
एडिट
New Update
आज बाड़मेर में जनसभा करेंगे पीएम नरेंद्र मोदी, चुनावी प्रचार का आखिरी दौर, राजस्थान में दूसरी सभा

JAIPUR. मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ में आज चुनाव प्रचार समाप्त हो जाएगा और इसके साथ ही भारतीय जनता पार्टी और कांग्रेस के केंद्रीय नेताओं का रुख राजस्थान की तरफ हो जाएगा। इसी के तहत प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज शाम 3:00 बजे बाड़मेर जिले के भारतीय विधानसभा क्षेत्र में चुनावी सभा करेंगे।

राजस्थान में पीएम मोदी की दूसरी सभा

राजस्थान के चुनावी समर में प्रधानमंत्री मोदी की ये दूसरी सभा है। 9 नवंबर को नामांकन की प्रक्रिया समाप्त होने के तुरंत बाद उनकी पहली सभा उदयपुर में समाप्त हुई थी और अब पश्चिमी राजस्थान के सरहदी जिले बाड़मेर में सभा करने आ रहे हैं। बायतु विधानसभा क्षेत्र में अभी कांग्रेस के वरिष्ठ नेता हरीश चौधरी विधायक हैं और पार्टी ने उन्हें दोबारा से चुनाव मैदान में उतारा है वहीं भारतीय जनता पार्टी की ओर से बालाराम चौधरी को चुनाव मैदान में उतारा गया है। पिछले चुनाव में इस सीट से बीजेपी ने कैलाश चौधरी को चुनाव मैदान में उतारा था, जो लगभग 13000 वोटों से चुनाव हार गए थे। बाद में उन्होंने संसद का चुनाव लड़ा और अभी वह केंद्रीय मंत्री हैं।

7 विधानसभा क्षेत्र के प्रत्याशियों के लिए प्रचार करेंगे मोदी

बायतु में सभा के जरिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी बाड़मेर जिले की सात विधानसभा क्षेत्र के प्रत्याशियों के लिए भी प्रचार करेंगे। अभी बाड़मेर जिले में बीजेपी के पास सिर्फ सिवाना की एक सीट है इसलिए यहां मोदी की सभा बीजेपी के लिए अहम मानी जा रही है।

आज बायतू में जनसभा करेंगे पीएम मोदी राजस्थान विधानसभा चुनाव PM Modi will hold a public meeting in Baytu today Rajasthan Assembly elections पीएम मोदी का राजस्थान दौरा last day of election campaign चुनाव प्रचार अंतिम दिन PM Modi's Rajasthan tour