कांग्रेस पर बरसे सीएम योगी, बोले- छत्तीसगढ़ में भ्रष्टाचार की भेंट चढ़ा केंद्र सरकार का पैसा

author-image
The Sootr CG
एडिट
New Update
कांग्रेस पर बरसे सीएम योगी, बोले- छत्तीसगढ़ में भ्रष्टाचार की भेंट चढ़ा केंद्र सरकार का पैसा

KAWARDHA. छत्तीसगढ़ में सत्ता परिवर्तन के लिए जोर आजमाईश कर रही बीजेपी के स्टार प्रचारक लगातार मोर्चा संभाले हुए हैं। यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने छत्तीसगढ़ में कई चुनावी सभाओं को संबोधित किया। सीएम योगी ने कवर्धा जिले के पंडरिया विधानसभा के कुंडा में बीजेपी प्रत्याशी के पक्ष में चुनाव प्रचार किया। सभा में यूपी में डबल इंजन की सरकार चल रही है। 500 वर्ष की समस्या का समाधान कांग्रेस ने नहीं किया। हमारी सरकार आने के बाद हमने राम मंदिर का निर्माण कराया। अगले साल 22 जनवरी 2024 को हम मंदिर में प्राण-प्रतिष्ठा करने वाले हैं। हमारी सरकार ने बिना कोई धर्म, जाति, मजहब को देखकर लोगों को विकास किया है। वहीं कांग्रेस की सरकार ने तुष्टिकरण की राजनीति की है।

देश के अंदर समस्या का नाम है कांग्रेस

सीएम योगी ने कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा कि कांग्रेसियों के दिमाग में गोबर भरा है। इसलिए कांग्रेस की सरकार गोबर घोटाला की हैं। पहले केवल लालू प्रसाद यादव का चारा घोटाला सुना थे। सीएम योगी ने कहा छत्तीसगढ़ के विकास के लिए कांग्रेस सरकार बाधक। कांग्रेस देश के अंदर समस्या का नाम है। पीएम मोदी का संकल्प राम की तरह है जो विकास में किसी के साथ भेदभाव नहीं करती छत्तीसगढ़ को हमने बनाया हम ही सवारेंगे।

सीएम योगी ने कांग्रेस पर साधा निशाना

सीएम योगी आदित्यनाथ ने भानुप्रतापपुर में भी जनसभा के दौरान बीजेपी प्रत्याशियों के पक्ष प्रचार करते हुए जनता से बीजेपी को वोट देने की अपील की। उन्होंने जनसभा को संबोधित करते हुए कांग्रेस सरकार पर जमकर हमला बोला। सीएम योगी ने कहा, कांग्रेस को भ्रष्टाचार को दफन करने का अवसर आया है, बीजेपी ने छत्तीसगढ़ बनाया, बीजेपी ही संवारेगी। सीएम योगी ने कहा, खदान में भ्रष्टाचार के बाद विभिन्न योजनाओं में भ्रष्टाचार की शिकायत मिली है, कांग्रेस के पार्टनर ने बिहार में चारा घोटाला किया, छत्तीसगढ़ सरकार ने गोबर घोटाला कर दिया। कांग्रेस लव जिहाद के लिए वर्ग विशेष को उपद्रव करने का संरक्षण देती है। धर्मांतरण की गतिविधियों को श्रय दे रही है, यहां के नागरिकों को विकास से दूर कर रही है।

ये खबर भी पढ़ें... 

PM मोदी बोले- कांग्रेस की प्राथमिकता नेताओं के चहेतों को नौकरियां बांटना और खजाना भरना, महादेव सट्टा केस में CM भूपेश को घेरा

कांग्रेस नक्सलवाद आतंकवाद की जन्मभूमि

सीएम योगी ने कहा की हम घर तक नल से पेयजल पहुंचाएंगे, छत्तीसगढ़ में केंद्र सरकार का पैसा भ्रष्टाचार की भेंट चढ़ा, माइनिंग का पैसा छत्तीसगढ़ में लगना चाहिए था वह भी भ्रष्टाचार की भेंट चढ़ गया, कांग्रेस विकास नहीं सत्ता को अपनी बपौती समझती है। छत्तीसगढ़ को विकास का गढ़ बनना चाहिए, उन्होंने कहा कि कांग्रेस समस्या का नाम है, कांग्रेस नक्सलवाद आतंकवाद की जन्मभूमि है, अउ नई सहिबो, बदल के रहिबो के साथ योगी ने अपने उद्बोधन का समापन किया।

जनता से की बीजेपी को वोट देने की अपील

मुख्यमंत्री आदित्यनाथ योगी ने राजनांदगांव के डोंगरगांव विधानसभा क्षेत्र में बीजेपी की विजय संकल्प सभा को भी संबोधित किया। योगी ने बीजेपी प्रत्याशी भरत वर्मा और खुज्जी क्षेत्र की प्रत्याशी गीता घासी साहू के पक्ष में चुनाव प्रचार किया। इस दौरान सीएम योगी ने बीजेपी प्रत्याशी भरत वर्मा को जीत दिलाने के लिए उनका आशीर्वाद मांगा। वहीं मतदाताओं से बीजेपी के पक्ष में मतदान करने की अपील की। इस दौरान सीएम योगी ने "तैयारी पूरी है बीजेपी जरूरी है" का नारा दिया। डोंगरगांव विधानसभा क्षेत्र में सत्ता पलट के लिए सभा करते हुए इस बार प्रदेश में बीजेपी की सरकार बनाने क्षेत्र के लोगों से अपील की है।

रायपुर न्यूज छत्तीसगढ़ विधानसभा चुनाव कवर्धा में सीएम योगी की जनसभा Chhattisgarh Assembly Elections योगी ने कांग्रेस पर साधा निशाना Raipur News सीएम योगी का छत्तीसगढ़ दौरा CM Yogi's public meeting in Kawardha Yogi targeted Congress CM Yogi visit to Chhattisgarh