शहडोल में पटवारी की हत्या के खिलाफ उमा भारती ने सरकार पर साधा निशाना, कमलनाथ ने भी किया प्रहार

author-image
Chandresh Sharma
एडिट
New Update
शहडोल में पटवारी की हत्या के खिलाफ उमा भारती ने सरकार पर साधा निशाना, कमलनाथ ने भी किया प्रहार

BHOPAL. मध्यप्रदेश में शहडोल जिले में खनन माफिया द्वारा पटवारी को ट्रेक्टर से कुचलकर की गई नृशंस हत्या के मामले में अब सियासत भी शुरु हो गई है। बीजेपी में लंबे समय से उपेक्षा की शिकार पूर्व मुख्यमंत्री उमा भारती ने इस मुद्दे पर अपनी ही सरकार पर निशाना साधा है। उमा भारती ने अपने ट्वीट में लिखा है कि शहडोल के ब्यौहारी में खनन माफिया द्वारा अवैध खनन रोकने के कारण एक सरकारी कर्मचारी की हत्या, मध्य प्रदेश की सारी व्यवस्था समाज, शासन- प्रशासन सबके लिए कलंक एवं शर्मनाक है, अपराधियों पर कठोरतम कार्यवाही हो।

कमलनाथ ने भी किया प्रहार

इधर पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ ने अपने सोशल मीडिया एक्स पर ट्वीट किया कि शहडोल में रेत माफिया द्वारा अवैध खनन रोकने गए पटवारी को ट्रैक्टर से कुचलकर मार देने की जघन्य वारदात सामने आई है। यह पहला मौका नहीं है जब मध्यप्रदेश में रेत माफिया ने इस तरह से किसी सरकारी व्यक्ति को कुचल कर मार दिया हो। मध्य प्रदेश में शिवराज सरकार के दौरान पनपा भ्रष्टाचार और घोटालों के कारण यह स्थिति बनी है। कमलनाथ ने लिखा कि मैं दिवंगत आत्मा की शांति के लिए ईश्वर से प्रार्थना करता हूं, ईश्वर उनके परिजनों को यह दुख सहन करने की शक्ति प्रदान करे। प्रशासन से मांग करता हूं कि दिवंगत पटवारी के परिवार को समुचित आर्थिक सहायता प्रदान की जाए।

यह है मामला

शहडोल में शनिवार की रात पटवारी प्रसन्न सिंह अन्य पटवारी साथियों के साथ रेत खनन को रोकने गए थे। जो कि अवैध रूप से किया जा रहा था। पटवारी ने रेत से लदा ट्रैक्टर पकड़ लिया था, जिस पर खनन माफिया की शह पर ट्रैक्टर चालक ने पटवारी को कुचलकर मार डाला। घटना देवलोंद थाना इलाके के गोपालपुर स्थित सोन नदी की है। पुलिस ने इस मामले में आरोपी ट्रैक्टर चालक को गिरफ्तार कर लिया है।



उमाभारती और कमलनाथ मामले में सियासत शुरु MP News पटवारी की नृशंस हत्या एमपी में खनन माफिया का आंतक Umabharti and Kamal Nath politics started in the matter brutal murder of Patwari Terror of mining mafia in MP एमपी न्यूज