चुनाव रिजल्ट से पहले उमा को याद आया सीएम की गद्दी छोड़ने का वक्त, बोलीं- अब खनन माफिया के खिलाफ उठाऊंगी लट्ठ

author-image
Chandresh Sharma
एडिट
New Update
चुनाव रिजल्ट से पहले उमा को याद आया सीएम की गद्दी छोड़ने का वक्त, बोलीं- अब खनन माफिया के खिलाफ उठाऊंगी लट्ठ

BHOPAL. 5 राज्यों के विधानसभा रिजल्ट आने में 72 घंटे ही शेष हैं। इसी बीच पूर्व मुख्यमंत्री उमा भारती से बयानबाजी शुरु कर दी है। उमा भारती ने कहा कि बीजेपी मेरी पार्टी है, मोदी मेरे नेता हैं और मैं चाहती हूं कि सरकार बीजेपी की बने। पर सीएम से अकेले में सारे निर्देश दे दूंगी, यदि मेरा कहा नहीं माना तो फिर खुलकर बोलूंगी। उमा भारती ने खुद के सवाल पर कहा कि सीएम का पद छोड़ते ही मेरी घेराबंदी हो चुकी थी। मेरा कद और न बढ़ जाए, इसलिए यह घेराबंदी की गई थी। मुझे मिटाने और बनाने में परिस्थितियों का हाथ है।

खनन माफिया के खिलाफ भरी हुंकार

उमा भारती ने कहा कि यह तीन चीजें मेरे लिए अटल हैं- गाय, शराब और अवैध खनन। उन्होंने कहा कि क्या माफिया के सामने सत्ता असहाय है जो खनन होता रहा और सत्ता रोक नहीं पाई। उन्होंने ताल ठोंककर कहा है कि अब खनन माफिया के खिलाफ लट्ठ लेकर उतरूंगी। ब्यौहारी से इस अभियान की शुरुआत होगी। सरकार किसी की भी रहे मेरा यह अभियान शुरु होगा।

अटल-आडवाणी के बाद मुझे ही झोंका गया

पूर्व सीएम उमा भारती ने कहा है कि मोदी जी पर कभी संकट आएगा ही नहीं, जब कभी ऐसा हुआ तो सबसे पहले मैं जान की बाजी लगा दूंगी। उन्होंने कहा कि मेरी पोजीशन और योगदान में मेल होना चाहिए। अटलजी और आडवाणी के बाद पार्टी में किसी को झोंका गया तो वह मैं हूं।





MP News एमपी न्यूज former Chief Minister Uma Bharti पूर्व मुख्यमंत्री उमा भारती announced campaign against mining mafia remembered the time of resigning the post of CM खनन माफिया के खिलाफ अभियान का ऐलान सीएम पद त्यागने का समय किया याद