केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने प्रमोद और पेन ड्राइव मामले को बताया फर्जी, कांग्रेस पर जमकर बोला हमला

author-image
Rahul Garhwal
एडिट
New Update
केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने प्रमोद और पेन ड्राइव मामले को बताया फर्जी, कांग्रेस पर जमकर बोला हमला

RAIPUR. मुख्‍यमंत्री भूपेश बघेल के प्रमोद वाले और कांग्रेस के पेन ड्राइव वाले मामले को केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने फर्जी बताया है। बीजेपी का घोषणा पत्र जारी होने के बाद मीडिया से चर्चा के दौरान उन्‍होंने कांग्रेस पर जमकर हमला बोला।

गृह मंत्री बोले- 'झूठा प्रचार करने में भूपेश बघेल का कोई सानी नहीं'

बीजेपी घोषणा पत्र के विमोचन के दौरान गृह मंत्री अमित शाह ने कहा कि झूठा प्रचार करने में पूरे देश में भूपेश बघेल का कोई सानी नहीं है। एक वातावरण बनाकर उन्होंने 5 साल के लिए यहां सरकार बनाई, लेकिन इसमें उन्होंने केवल घोटाले ही किए।

शाह बोले- 'भूपेश सरकार 5 साल में फिसड्डी'

अमित शाह ने कहा कि पिछले 5 सालों में कानून व्यवस्था के मामले में भी भूपेश बघेल सरकार फिसड्डी साबित हुई। इन्होंने 300 से ज्यादा वादे किए थे, जो पूरे नहीं किए गए। हमने लाखों लोगों से चर्चा करके एक घोषणा पत्र मोदी की गारंटी तैयार किया है।

ये खबर भी पढ़िए..

छत्तीसगढ़ में कांग्रेस का खुलासा, मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने बताया- कौन है प्रमोद ?

3100 रुपए में होगी धान खरीदी

गृह मंत्री शाह ने बताया किहम कृषि उन्नति योजना की शुरुआत करेंगे, जिसके अंतर्गत 21 क्विंटल/एकड़ धान 3100 रुपए के मूल्य पर हम खरीदेंगे। इसका एकमुश्त भुगतान किसानों को किया जाएगा। मैं छत्तीसगढ़ की जनता से कहना चाहता हूं कि मोदी जी छत्तीसगढ़ का विकास करना चाहते हैं, लेकिन भूपेश बघेल उसमें सबसे बड़ा विघ्न है। बघेल जी को डर है कि अगर यहां विकास के इतने कार्य हो गए तो उनकी कुर्सी चली जाएगी।

Chhattisgarh Assembly Elections छत्तीसगढ़ विधानसभा चुनाव Union Home Minister Amit Shah केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह CM Bhupesh Baghel सीएम भूपेश बघेल Amit Shah attack on Congress Pramod and pen drive अमित शाह का कांग्रेस पर हमला प्रमोद और पेन ड्राइव