कवर्धा में अमित शाह बोले- CM भूपेश ATM जिसे कांग्रेस स्वाइप कर रही, मोदी ने छत्तीसगढ़ को 3 लाख करोड़ दिए

author-image
The Sootr CG
एडिट
New Update
कवर्धा में अमित शाह बोले- CM भूपेश ATM जिसे कांग्रेस स्वाइप कर रही, मोदी ने छत्तीसगढ़ को 3 लाख करोड़ दिए

KAWARDHA. छत्तीसगढ़ विधानसभा चुनाव में जीत के लिए बीजेपी के दिग्गज नेताओं का दौरा लगातार जारी है। शुक्रवार को कवर्धा में केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह ने जनसभा को संबोधित करते हुए कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा। इस दौरान शाह ने जनता से पंडरिया और साजा विधानसभा के बीजेपी प्रत्याशी को देने की अपील की।

युवा मेरे जिगर का टुकड़ा : शाह

पंडरिया विधानसभा क्षेत्र के रणवीरपुर में सभा को संबोधित करते हुए अमित शाह ने युवाओं को अपने जिगर का टुकड़ा बताया। शाह ने कहा कि आपका वोट सरकार/विधायक बनाने का नहीं है, आप वोट छत्तीसगढ़ के भविष्य संवारने के लिए देंगे। आप वोट ईश्वर साहू को न्याय दिलाने के लिए देंगे।

भूपेश बघेल कांग्रेस के प्री- पेड सीएम

अमित शाह ने सीएम भूपेश बघेल पर निशाना साधते हुए कहा कि भूपेश बघेल छत्तीसगढ़ का पैसा दिल्ली में देते हैं। भूपेश बघेल कांग्रेस के प्रीपेड मुख्यमंत्री हैं, भूपेश बघेल का प्रीपेड टाइम अब खत्म होगा। CM भूपेश ATM हैं, जिसे कांग्रेस स्वाइप करती है। शाह ने कहा कि गाय के गोबर में पैसा खाने वाला CM भूपेश बघेल है। एक माताजी जेल में है, भूपेश को डर है नाम न ले लें, भूपेश बघेल की अब उल्टी गिनती शुरू हो चुकी है।

शाह ने बताया मोदी ने छत्तीसगढ़ को क्या- क्या दिया

अमित शाह ने कहा कि BJP सरकार पाई-पाई का हिसाब लेगी, BJP सरकार करप्शन करने वालों को जेल भेजेगी। उन्होने आगे कहा कि भूपेश को बताता हूं, केंद्र ने छत्तीसगढ़ को क्या दिया, मोदी ने 60 हजार करोड़ रुपए किसानों को दिया। 2 करोड़ लोगों को स्वास्थ्य कार्ड का लाभ दिया, 30 लाख शौचालय, 35 लाख उज्जवला गैस दिया। छत्तीसगढ़ के 11 लाख गरीबों को आवास दिया। 9 साल में 3 लाख करोड़ मोदी ने छग को दिए और मात्र 77 हजार करोड़ रुपए UPA सरकार ने दिए।

धान खरीदी पर सीएम भूपेश को बहस की चुनौती

केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने कहा कि भूपेश बघेल को खुली चुनौती देता हूं, बहस कर लें, धान MSP का 2200 रुपए हम देते हैं, सीएम भूपेश बघेल धान पर झूठ बोलते हैं, शाह ने कहा मोदी ने धान खरीदी के लिए 74 हजार करोड़ रु दिए। भूपेध बघेल ने केवल 8 हजार करोड़ रुपए दिए, इसके साथ ही अमित शाह ने कहा कि छत्तीसगढ़ में प्रेरित धर्मांतरण को रोकने का काम हम करेंगे।

Raipur News रायपुर न्यूज Chhattisgarh Assembly Elections छत्तीसगढ़ विधानसभा चुनाव Union Home Minister Amit Shah केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह Amit Shah's public meeting in Kawardha Bhupesh Pre-paid CM of Congress कवर्धा में अमित शाह की जनसभा भूपेश कांग्रेस के प्री-पेड CM