कोलारस में सिंधिया ने कांग्रेसियों को बताया विदेशी पक्षी, बोले- 2018 में कांग्रेस के पास था विकास का लापता मॉडल

author-image
Vikram Jain
एडिट
New Update
कोलारस में सिंधिया ने कांग्रेसियों को बताया विदेशी पक्षी, बोले- 2018 में कांग्रेस के पास था विकास का लापता मॉडल

BHOPAL.केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया मंगलवार 14 नवंबर को शिवपुरी पहुंचे। उन्होंने कोलारस विधानसभा क्षेत्र के खतौरा में चुनावी सभा को संबोधित किया। सिंधिया ने कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा कि पिछले विधानसभा चुनाव में कांग्रेस अपनी सरकार बनने के बाद विकास का लापता मॉडल लेकर आई थी। कांग्रेस के उस लापता विकास मॉडल में सड़क, बिजली, पानी, घर और अनाज जैसी हर सुविधा लापता थी। बता दें कि 2018 में कांग्रेस की सरकार बनाने में सिंधिया की भी खास भूमिका थी। सिंधिया ने कांग्रेसियों को विदेशी पक्षी भी कहा।

कांग्रेस ने जनता के लिए कभी काम नहीं किया

सिंधिया ने कहा कि कांग्रेस ने जनता के लिए कभी काम नहीं किया और आगे भी नहीं करेगी । सिंधिया ने कहा कि अब जबकि चुनाव का समय आया है तो कांग्रेसी विदेशी पक्षियों की तरह यहां आ गए हैं। ठंड में अपना बसेरा खोजने। कांग्रेस को हमेशा से कुर्सी ही प्यारी रही है। वहीं बीजेपी का मकसद जनता का विकास रहा है।

बीजेपी कार्यकर्ता होने पर गर्व

सिंधिया ने कहा कि मुझे गर्व है कि मैं बीजेपी का कार्यकर्ता हूं। बीजेपी की नींव मेरी दादी ने रखी थी। वहीं बीजेपी को अटलबिहारी जैसे नेता ने मार्गदर्शन दिया है। बीजेपी के के रोम -रोम में मां भारती बसती है। आज बीजेपी ने पीएम नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में चांद पर भी देश का झंडा फहरा दिया है। पीएम मोदी के नेतृत्व में देश ने पाकिस्तान के आतंकवाद को भी करारा जवाब दिया है।

राम मंदिर का सपना पूरा

सिंधिया ने कहा कि बीजेपी की सरकार ने कश्मीर से 370 की हटाया और कश्मीर के विकास को सुनिश्चित किया है। बीजेपी ने अयोध्या में भगवान राम के मंदिर के हर भारतीय के सपने को भी साकार किया है। सिंधिया ने शिवपुरी के विकास की बात भी कही। उन्होंने कहा कि शिवपुरी का विकास उनके परिवार का हमेशा से सपना रहा है। मेरे पूर्वजों ने ही आधुनिक शिवपुरी का विकास किया है।





Bhopal News भोपाल न्यूज MP Assembly elections Union Minister Jyotiraditya Scindia केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया एमपी विधानसभा चुनाव Scindia's election rally in Kolaras Scindia called Congressmen foreign birds कोलारस में सिंधिया की चुनावी सभा सिंधिया ने कांग्रेसियों को कहा विदेशी पक्षी