उमरिया में वीडी शर्मा ने छत्तीसगढ़ के सीएम पर महादेव एप को लेकर लगाए गंभीर आरोप, कहा कांग्रेस सनातन विरोधी है

author-image
The Sootr CG
एडिट
New Update
उमरिया में वीडी शर्मा ने छत्तीसगढ़ के सीएम पर महादेव एप को लेकर लगाए गंभीर आरोप, कहा कांग्रेस सनातन विरोधी है

BHOPAL. उमरिया जिले में आज विधानसभा चुनाव की सरगर्मियों के बीच मध्य प्रदेश के बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा पहुंचे। महादेव एप को लेकर कई हजार करोड़ रुपए के घोटाले की चर्चा है। इसमें कई बड़े नाम शामिल हैं। इसको लेकर प्रदेश अध्यक्ष बीजेपी वीडी शर्मा ने मुख्यमंत्री छत्तीसगढ़ भूपेश बघेल पर आरोप लगाए। यहां उन्होंने प्रेस कांफ्रेंस की और कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा है।

कार्यालय उद्घाटन के बाद प्रेस कांफ्रेंस की

वीडी शर्मा ने मध्य प्रदेश कांग्रेस ही नहीं बल्कि, छत्तीसगढ़ कांग्रेस के साथ पूरे भारत देश के कांग्रेस नेताओं पर जमकर आरोप लगाए हैं। बीजेपी कार्यालय उमरिया का आज उद्घाटन करने के लिए खुद प्रदेश अध्यक्ष बीजेपी वीडी शर्मा आए हुए थे। यहां पर उन्होंने उद्घाटन करने के बाद खुद प्रेस कांफ्रेंस की और कांग्रेस पर जमकर आरोप लगाए।

महादेव एप को लेकर भूपेश बघेल पर लगाए आरोप

इन दिनों महादेव एप काफी सुर्खियों में है। इस एप को लेकर कई हजार करोड़ रुपए के घोटाले की चर्चा है। इसमें कई बड़े नाम शामिल हैं। इसको लेकर प्रदेश अध्यक्ष बीजेपी वीडी शर्मा ने मुख्यमंत्री छत्तीसगढ़ भूपेश बघेल पर आरोप लगाए। उन्होंने कहा है कि 508 करोड़ रुपए तो महादेव एप के माध्यम से उन्हें दिया गया है। वहीं, कांग्रेस का हाथ भ्रष्टाचार और दलाल के साथ शुरू से ही रहा है और अभी भी वह चल रहा है।

कांग्रेस पार्टी सनातन की विरोधी हैः शर्मा

इसके अलावा भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष बीडी शर्मा ने कहा कि कमलनाथ हिंदुत्व की बात तो कर रहे हैं, पर भाजपा ने राम मंदिर के होर्डिंग लगाए तो कमलनाथ और दिग्विजय सिंह ने चुनाव आयोग में इसकी शिकायत कर दी और कहा कि यह होर्डिंग तुरंत उतरवाओ। इससे यह साफ साबित होता है कि कांग्रेस सनातन की विरोधी है और हिंदू धर्म में विश्वास नहीं रखती है।

MP News एमपी न्यूज MP BJP President VD Sharma Chhattisgarh CM Bhupesh Baghel made allegations regarding Mahadev App said - Congress is anti-Sanatan मप्र बीजेपी अध्यक्ष वीडी शर्मा छत्तीसगढ़ सीएम भूपेश बघेल महादेव एप को लेकर लगाए आरोप बोले- कांग्रेस सनातन विरोधी है