वीडी शर्मा बोले- जो आदतन और इनामी अपराधी हैं, कांग्रेस ने उन्हें भी प्रत्याशी बनाया, यह सूची परिवारवाद की गारंटी

author-image
Vikram Jain
एडिट
New Update
वीडी शर्मा बोले- जो आदतन और इनामी अपराधी हैं, कांग्रेस ने उन्हें भी प्रत्याशी बनाया, यह सूची परिवारवाद की गारंटी

व्यंकटेश कोरी, JABALPUR. मध्यप्रदेश विधानसभा चुनाव को सूबे में महासंग्राम तेज हो गया है। प्रत्याशियों के नाम सामने आते ही कांग्रेस और बीजेपी नेताओं के बीच वार पलटवार बढ़ गया है। कांग्रेस के 88 प्रत्याशियों की दूसरी सूची को लेकर बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा ने बड़ा बयान दिया है। वीडी शर्मा ने आरोप लगाते हुए कहा है कि जो आदतन और इनामी अपराधी हैं, कांग्रेस ने उन्हें भी अपना प्रत्याशी बनाया है।

कांग्रेस ने अपराधियों को बनाया प्रत्याशी

जबलपुर में संभागीय मीडिया सेंटर का उद्घाटन करने पहुंचे बीजेपी प्रदेशाध्यक्ष वीडी शर्मा ने कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा कि कांग्रेस द्वारा जारी दोनों सूचियों को मिलाकर पार्टी ने 140 ऐसे नेताओं को प्रत्याशी बनाया है जो अपराधों की श्रेणी में आते हैं। उन्होंने साफ किया है कि कांग्रेस की पृष्ठभूमि भी अपराधिक रही है और उसके प्रत्याशियों की सूची में भी इसकी झलक साफ तौर पर दिख रही है।

यह खबर भी पढ़ें

कांग्रेस नेताओं ने रोकी विधायक जयवर्धन सिंह की गाड़ी, सामूहिक इस्तीफे की दी चेतावनी

कांग्रेस की सूची परिवारवाद की गारंटी

उन्होंने कहा है कि कांग्रेस की यह सूची परिवारवाद की गारंटी है दोनों ही सूचियों में CEC की कोई भी झलक नजर नहीं आती। वीडी शर्मा ने कमलनाथ और दिग्विजय सिंह को भी जमकर घेरा, उन्होंने कहा है कि कमलनाथ कहते हैं कि उन्होंने गाली खाने की पावर ऑफ अटॉर्नी दिग्विजय सिंह को दी है ऐसे में जाहिर है कि करप्शन की भी पावर ऑफ अटॉर्नी किसी न किसी को दी होगी। दिग्विजय सिंह और कमलनाथ के बीच तलवारें खिंची हुई है।

यह खबर भी पढ़ें

जबलपुर में JNKVV में स्ट्रॉन्ग रूम बनाने का विरोध, कांग्रेस ने VD शर्मा के कुलपति ससुर को लेकर की शिकायत, लगाए ये आरोप

अखिलेश यादव के बयानों से खुली गठबंधन की पोल

वीडी शर्मा ने समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव के बयानों के हवाले से कहा है कि उनके बयानों से गठबंधन की पोल खुल गई है। खुद अखिलेश यादव ने कांग्रेस के नेताओं को दो कौड़ी का करार दिया है और मध्य प्रदेश के अंदर कांग्रेस की कोई औकात नहीं है और उनके दो कौड़ी के नेता कुछ भी बयान देते हैं जैसे शब्दों का प्रयोग किया है।

यह खबर भी पढ़ें

इंदौर में संघ के पूर्व प्रचारकों की नई पार्टी ने 8 प्रत्याशी उतारे, इंदौर में बीजेपी के कैलाश विजयवर्गीय के सामने अभी घोषित नहीं

मप्र हाईकोर्ट का सरकार को निर्देश, 23 अक्टूबर तक निशा बांगरे के इस्तीफे और आरोपों पर करें कार्यवाही

ऐतिहासिक बहुमत के साथ BJP की जीत का दावा

बीजेपी अध्यक्ष वीडी शर्मा ने साफ किया है कि बीजेपी की बची हुई सीटों पर जल्द प्रत्याशियों के नाम की घोषणा कर दी जाएगी। उन्होने मध्य प्रदेश में ऐतिहासिक बहुमत के साथ बीजेपी की जीत का भी दावा किया है।

MP election news एमपी चुनाव न्यूज Second list of Congress candidates VD Sharma targeted Congress Congress made criminals candidates guarantee of nepotism in Congress कांग्रेस प्रत्याशियों की दूसरी सूची वीडी शर्मा ने कांग्रेस पर साधा निशाना कांग्रेस ने अपराधियों को बनाया प्रत्याशी कांग्रेस में परिवारवाद की गारंटी