वसुंधरा राजे ने दाखिल किया नामांकन, रिटायरमेंट के बयान पर बोलीं- मैं कहीं नहीं जा रही, जानें और क्या कहा

author-image
BP Shrivastava
एडिट
New Update
वसुंधरा राजे ने दाखिल किया नामांकन, रिटायरमेंट के बयान पर बोलीं- मैं कहीं नहीं जा रही, जानें और क्या कहा

JAIPUR. राजस्थान के पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे ने शनिवार, 4 नवंबर को झालरापाटन विधानसभा क्षेत्र से बीजेपी प्रत्याशी के रूप में नामांकन दाखिल कर दिया। इसके बाद मीडिया से बातचीत करते हुए वसुंधरा राजे ने रिटायरमेंट की बात को सिरे से नकारते हुए कहा कि वे राजस्थान से कहीं जाने वाली नहीं हैं।

दुष्यंत के परफारमेंस से खुश थी, इसलिए प्रतिक्रिया दी

उन्होंने कहा कि भाजपा कार्यकर्ता सम्मेलन में बेटे दुष्यंत सिंह को बोलते देख वह काफी उत्साहित थीं। दुष्यंत का जनता से अच्छा जुड़ाव है, यह देख वह काफी प्रसन्न थीं। इसके प्रतिक्रिया स्वरूप उन्होंने रिटायरमेंट की बात कही थी। उन्होंने कहा कि वह राजस्थान से कहीं जाने वाली नहीं हैं, झालावाड़ से पारिवारिक रिश्ता रहा है। इस दौरान राजे ने कांग्रेस सरकार हमला बोलते हुए कहा कि सरकार ने केवल रेवड़ियां बांटने का काम किया है। उन्होंने कहा कि आगामी दिनों में बीजेपी की सरकार बनेगी। नामांकन के दौरान वसुंधरा राजे के साथ उनके पुत्र दुष्यंत सिंह, केंद्रीय मंत्री प्रहलाद जोशी, जिला महामंत्री नरेंद्र तोमर सहित कई नेता मौजूद रहे।

रिटायरमेंट को लेकर यह दिया था बयान

शुक्रवार को झालावाड़ शहर के प्रवीण शर्मा क्रिकेट ग्राउंड में आयोजित कार्यकर्ता सम्मेलन को संबोधित करते हुए पूर्व सीएम वसुंधरा राजे ने रिटायरमेंट को लेकर बयान दिया था। सभा के दौरान पूर्व सीएम वसुंधरा राजे के बेटे सांसद दुष्यंत सिंह ने आक्रमक अंदाज में गहलोत सरकार पर निशाना साधा। उन्होंने गहलोत सरकार पर झालावाड़ के विकास कार्य को बाधित करने का आरोप लगाया था। इस दौरान मंच पर मौजूद वसुंधरा राजे अपने पुत्र दुष्यंत का भाषण सुनकर गदगद नजर आईं। राजे ने अपने संबोधन में दुष्यंत और मौजूदा भाजपा विधायकों की तारीफ करते हुए कहा था कि अब उन्हें रिटायरमेंट ले लेना चाहिए, पूरा विश्वास है कि सांसद दुष्यंत सिंह और भाजपा के विधायक क्षेत्र की जनता के लिए बेहतर काम करेंगे। 

साढ़े पांच करोड़ की चल-अचल संपत्ति की मालकिन हैं वसुंधरा राजे

राजस्थान की पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे 5.50 करोड़ रुपए की चल-अचल संपत्ति के मालकिन है। उनके पास विभिन्न बैंक खातों और म्यूचुअल फंड्स तथा श्येर्स आदि में पांच करोड़ 70 हजार की चल संपत्ति और झालावाड़ में हाउसिंग बोर्ड का एक मकान है, जिसकी बाजार कीमत अभी 50 लख रुपए बताई गई है। चल संपत्ति में एक करोड़ 92 लाख के सोने के जेवर और 11लाख 19 हजार की चांदी भी है। उनके पास कोई वाहन नहीं है।

राजस्थान विधानसभा चुनाव Former CM Vasundhara Raje Rajasthan Assembly elections जयपुर समाचार वसुंधरा राजे ने झालरापाटन से पर्चा भरा राजस्थान न्यूज Vasundhara Raje filed nomination from Jhalrapatan Jaipur News Rajasthan News पूर्व सीएम वसुंधरा राजे