राजस्थान चुनाव में रशियन लड़कियों का ठुमके लगाते वीडियो वायरल, जानिए ये बालाएं किसके लिए मांग रहीं वोट

author-image
BP Shrivastava
एडिट
New Update
राजस्थान चुनाव में रशियन लड़कियों का ठुमके लगाते वीडियो वायरल, जानिए ये बालाएं किसके लिए मांग रहीं वोट

JAIPUR. राजस्थान में विधानसभा चुनाव के दौरान कई रंग देखने को मिले। उनमें से शुक्रवार, 25 नवंबर यानी वोटिंग के दिन रशियन लड़कियों का एक वीडियो जमकर वायरल हो रहा है। ये रशियन लड़कियां राजस्थानी ड्रेस में नाचते-गाते हुए वोट मांग रही हैं और एक पार्टी के एक प्रत्याशी को वोट देने की अपील कर रही हैं। ये 33 सेकंड का वीडियो राजस्थान में खूब वायरल हो रहा है।

यहां बता दें, राजस्थान विधानसभा चुनाव में 200 सीटों में से 199 सीटों पर शुक्रवार को मतदान हुआ।

बीजेपी के लिए मांग रही वोट

राजस्थानी वेशभूषा (पीली लूगड़ी और घाघरा) में तीन रशियन लड़कियां वीडियो वोट के लिए अपील करती दिखाई गई हैं। साथ में मैसेज भी किए गए हैं। वायरल वीडियो में बीजेपी के लिए वोट मांगने वाली इन लड़कियों को रशियन बताया जा रहा है। वीडियो में आवाज से भी लग रहा है, वे रशियन ही हैं, क्योंकि वे हिंदी का उच्चारण स्पष्ट नहीं कर पा रही हैं। सवाई माधोपुर से बीजेपी प्रत्याशी किरोड़ी लाल मीणा के समर्थन में तीनों लड़कियां अपील कर रही हैं।

देसी अंदाज में विदेशी बालाओं के चर्चे

बीजेपी के लिए वोट करने का चुनाव प्रचार वाला ये वीडियो खूब वायरल हुआ है। वोट मांगने वाली लड़कियां राजस्थानी ड्रेस में नजर आ रही हैं। देसी अंदाज में इन विदेशी महिलाओं का वीडियो गांव-शहर में भी जमकर चर्चा में बना हुआ है।

सांसद किरोड़ी लाल ने भी शेयर किया

रशियन बालाओं के वोट मांगने का यह वीडियो सवाई माधोपुर से बीजेपी प्रत्याशी और सांसद किरोड़ी लाल मीणा ने भी शेयर किया है। बता दें कि सवाई माधोपुर से किरोड़ी लाल के चुनाव मैदान में आने के बाद बीजेपी की ही बागी महिला प्रत्याशी आशा मीणा ने उन्हें कड़ी चुनौती दी है। इन चुनाव का परिणाम 3 दिसंबर को आएगा।

राजस्थान विधानसभा चुनाव Rajasthan Assembly elections जयपुर समाचार रशियन लड़कियों का वीडियो राजस्थान न्यूज राजस्थान में रशियन लड़कियों का नाचते वीडियो वायरल Video of Russian girls dancing in Rajasthan goes viral Video of Russian girls Jaipur News Rajasthan News