कैलाश विजयवर्गीय बोले- मैं 65 प्लस, फिर भी पार्टी कहेगी तो चुनाव लड़ूंगा, मीडिया से विवाद मामले में कमलनाथ पर कसा तंज

author-image
Vikram Jain
एडिट
New Update
कैलाश विजयवर्गीय बोले- मैं 65 प्लस, फिर भी पार्टी कहेगी तो चुनाव लड़ूंगा, मीडिया से विवाद मामले में कमलनाथ पर कसा तंज

संजय गुप्ता, INDORE. पूर्व सीएम कमलनाथ और मीडिया के बीच हुए विवाद को बीजेपी ने हाथों हाथ लिया है। मीडिया से चर्चा करते हुए बीजेपी के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय ने कहा कि पत्रकार बंधुओं के साथ घमंडीनाथ ने जो व्यवहार किया है वह आपातकाल की मानसिकता और 1984 के दंगे भड़काने की मानसिकता का प्रदर्शन है। विजयवर्गीय ने जनआर्शीवाद यात्रा को लेकर कहा कि मालवा निमाड़ से लेकर ग्वालियर चंबल तक बीजेपी की आंधी है, और हम दो तिहाई सीटों के साथ सरकार बना रहे हैं। पत्रकारों से चर्चा के दौरान कैलाश विजयवर्गीय ने सनातन के अपमान को लेकर विपक्ष गठबंधन पर निशाना साधा

अच्छा हुआ 15 महीने कांग्रेस रही, एंटी इन्कम्बेसी खत्म हो गई

कैलाश विजयवर्गीय ने कहा कि कांग्रेस का 15 महीने का शासन आना बीजेपी के लिए अच्छा रहा, इससे एंटी इन्कम्बेंसी खत्म हो गई है। हमारी 230 में से 150 सीट पक्की है, बाकी सीट से बीजेपी और कांग्रेस में और बंटवारा होगा। विजयवर्गीय ने यह भी कहा कि कांग्रेस में खेमेबाजी है, वहां प्रेम नहीं है, वहां टिकट को लेकर सौदेबाजी होती है। वहां दिग्वजिय सिंह का, कमलनाथजी का, अरूण जी का, पचौरी जी का और सुरजेवाला जी का सभी का अलग-अलग टकराव है। कांग्रेस बौखला गई है, कमलनाथ जी पत्रकारों के साथ यह व्यवहार बौखलाहट वाला ही है।

मैं चुनाव लड़ने के लिए मना कर चुका, फिर भी पार्टी कहेगी तो उतरूंगा

विजयवर्गीय ने चुनाव लड़ने के मुद्दे पर कहा कि मैं 65 प्लस हो चुका हूं, मेरा आखिरी चुनाव महू से था। अब मैंने चुनाव लड़ने के लिए पार्टी को मना कर दिया है, ताकि नए लोगों को आगे आने का मौका मिले, लेकिन फिर भी मैं सिपाही पार्टी का हूं और वह कहेगी कि इस मोर्च पर लड़ना है तो पीछे भी नहीं हटूंगा। उम्र को लेकर उन्होंने यह भी कहा कि बीजेपी में जो भी लड़ रहे हैं वह कम से कम कमलनाथ से तो छोटे ही है।

बीजेपी छोड़ने वाले नेताओं को विजयवर्गीय की दो टूक

दलबदल पर विजयवर्गीय ने कहा कि जो गए वह हमारे काबिल भी नहीं, हमने तो होलसेल में उनके नेता लिए थे, बीजेपी छोड़कर जाने वाले नेताओं के लिए विजयवर्गीय ने दो टूक कहा कि जब विचारधार पर महत्वकांक्षी हावी हो जाती है तो वह पार्टी छोड़ देते हैं। हम कैडर बैस पार्टी है, वह हमारे काबिल भी नहीं होते हैं। उनके जाने से कोई फर्क नहीं पड़ता है। साथ ही बीजेपी छोड़कर जाने वालों को लेकर यह भी कहा कि हम तो वहां से होलसेल में ले चुके हैं (मार्च 2020 में सिंधिया सहित कई तेता बीजेपी में आए और कांग्रेस सरकार गिर गई थी) अब वह रिटेल में ले रहे हैं।

कमलनाथ के निवेश और कर्ज वाले आरोप पर बोले विजयवर्गीय

कमलनाथ के समिट से निवेश नहीं आता है, सीएम केवल प्रचार कर रहे हैं वाले बयान पर विजयवर्गीय ने कहा कि उन्हें टीसीएस, इन्फोसिस यह सभी देख लेना चाहिए साथ ही पीथमपुर में जाकर नजर मारना चाहिए। वहीं कर्जे को लेकर कहा कि कर्जा उसी को दिया जाता है जिसकी पेइंग कैपिसिटी होती है जब मैं महापौर था तब 50 करोड़ का लोन भी नहीं मिलता था। विकास के लिए कर्ज लेना होता है, देश में कोई भी राज्य नहीं जिस पर कर्जा नहीं हो।

यह भी बोले कैलाश विजयवर्गीय

1. पीएम मोदी की सभी ओर चर्चा है, जी20 में दुनिया ने उनका रूतबा देखा है, गांधी की समाधि पर सभी ने जूते उतारे, उन्होंने लीड किया, अब तो लोग कहते हैं कि यह दस साल और पीएम रहे तो विदेशी नवरात्रि का उपवास भी करने लगेंगे।

2. राहुल गांधी के कुली बनने पर कहा कि वह सब कुछ बन सकते हैं लेकिन पीएम नहीं बन सकते हैं।

3. सनातन धर्म को लेकर कहा कि वह कभी खत्म नहीं हो सकता है, आश्चर्य इस बात का है कि कांग्रेस के किसी भी नेता ने उदयनिधि के बयान का विरोध नहीं किया।

4. कांग्रेस के गंगाजल बांटने पर कहा कि राजनीति में इस स्तर पर वह आ गए हैं।

5. नारी शक्ति वंदन एक्ट पास होना बताता है कि विपक्ष भी मोदीजी को अंदर ही अंदर अफना नेता मानता है, उनके चलते ही यह बिल पास हो सका।

यह भी नेता रहे उपस्थित

इस अवसर पर नगर अध्यक्ष गौरव रणदिवे,वरिष्ठ बीजेपी नेता और चुनाव प्रबंधन समिति के नगर संयोजक बाबू सिंह रघुवंशी, सांसद शंकर लालवानी, विधायक रमेश मेंदोला, आईडीए चेयरमैन जयपाल सिंह चावड़ा, प्रदेश उपाध्यक्ष जीतू जिराती, प्रदेश प्रवक्ता गोविंद मालू, प्रदेश मीडिया प्रभारी दीपक जैन टीनू, गुजरात के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष जितेंद्र भाई वघानी, मीडिया प्रभारी रितेश तिवारी, सह मीडिया प्रभारी नितिन द्विवेदी मुख्य रूप से उपस्थित थे।

Indore News इंदौर न्यूज Kailash Vijayvargiya कैलाश विजयवर्गीय MP Assembly Elections 2023 एमपी विधानसभा चुनाव 2023 Kamal Nath was called arrogant Vijayvargiya bluntly told the rebel leaders कमलनाथ को कहा घमंडीनाथ बागी नेताओं को विजयवर्गीय की दो टूक