ऐसा क्या खाते हैं नाश्ते में सासंद से विधायक बने राज्यवर्धन सिंह राठौड़, जानकर रह जाएंगे दंग

author-image
Pooja Kumari
एडिट
New Update
ऐसा क्या खाते हैं नाश्ते में सासंद से विधायक बने राज्यवर्धन सिंह राठौड़, जानकर रह जाएंगे दंग

JAIPUR. राजस्थान के बीजेपी विधायक राज्यवर्धन सिंह राठौड़ जयपुर की झोटवाड़ा सीट से चुनाव जीतने के बाद प्रदेश के माफियाओं को लेकर आक्रामक होते नजर आए। बता दें कि बीजेपी विधायक राज्यवर्धन सिंह राठौड़ का एक वीडियो सामने आया हैं। इस वीडियो में वे कहते हैं कि मैं इन माफियाओं नाश्ते में खाता हूं। इस दौरान उन्होंने कहा कि जितने भी माफिया हैं यहां, वो कान खोलकर सुन लें, रोक सकते हो तो रोक लो, नहीं तो सभी माफिया को नाश्ते में खाऊंगा। इनको ढूंढ़-ढूंढ़कर निकालूंगा। कानून के माध्यम से इनको खत्म कर दूंगा। साथ ही इस वीडियो में वह अपने समर्थकों को संबोधित करते नजर आ रहे हैं।

राज्यवर्धन ने कांग्रेस प्रत्याशी अभिषेक चौधरी को हराया

बता दें कि राजस्थान में बीजेपी की सरकार बनने जा रही है। चुनावी परिणाम आते ही जीतने वाले बीजेपी के नए-नए विधायकों के वीडियो वायरल हो रहे हैं। बीजेपी के बालमुकुंद आचार्य जयपुर की हवामहल सीट से चुनाव जीते हैं। वहीं अब पूर्व केंद्रीय मंत्री राज्यवर्धन सिंह राठौर का वीडियो सामने आया है, जिसमें वह माफिया को नाश्ते में खाने की बात कर रहें हैं। बीजेपी नेता राज्यवर्धन सिंह राठौड़ को झोटवाड़ा सीट से बीजेपी ने उम्मीदवार बनाया था। इस चुनाव में राठौड़ को बंपर वोटों से जीत मिली है। उन्होंने कांग्रेस प्रत्याशी अभिषेक चौधरी को प्रचंड बहुमत से हराया है।

बालमुकुंद का भी वीडियो हो चुका है वायरल

बालमुकुंद आचार्य विधायक बनने के 24 घंटे बाद ही सड़कों पर लगने वाले नॉनवेज फूड के ठेले बंद कराने पहुंच गए थे उनका वीडियो खूब वायरल हुआ, जिसमें वो कहते सुनाई दे रहे थे कि शाम तक सभी गलियां साफ हो जानी चाहिए। लेकिन इसके कुछ समय बाद ही बालमुकुंद आचार्य ने इस पर अपनी सफाई देते हुए कहा था कि ये हिन्दू-मुस्लिम की बात नहीं है। इसी के साथ पांच कारण भी गिनाए थे।

राजस्थान विधानसभा चुनाव 2023 नाश्ते में क्या खाते हैं राज्यवर्धन राजस्थान विधानसभा परिणाम 2023 What does Rajyavardhan eat for breakfast? राज्यवर्धन सिंह राठौड़ Rajasthan Assembly Result 2023 Rajyavardhan Singh Rathore Rajasthan Assembly Election 2023