जयपुर में करणी सेना के राष्ट्रीय अध्यक्ष गोगामेड़ी की हत्या के पीछे किसका हाथ ?

author-image
BP Shrivastava
एडिट
New Update
जयपुर में करणी सेना के राष्ट्रीय अध्यक्ष गोगामेड़ी की हत्या के पीछे किसका हाथ ?

JAIPUR. जयपुर में करणी सेना के राष्ट्रीय अध्यक्ष सुखदेव सिंह गोगामेड़ी की मंगलवार, 5 दिसंबर को हत्या कर दी गई है। गैंगस्टर रोहित गोदारा और गोल्डी बरार ने हत्याकांड़ की जिम्मेदारी ली है।

गैंगस्टर ने हत्या की वजह क्या बताई ?

गैंगस्टर रोहित गोदारा ने ट्वीट कर कहा- राम राम सभी भाईयों को। मैं रोहित गोदारा कपूरीसर, गोल्डी बरार। भाईयों आज जो यह सुखदेव सिंह गोगामेड़ी की हत्या हुई है। इसकी संपूर्ण जिम्मेदारी हम लेते हैं। यह हत्या हमने करवाई है। भाईयों मैं आपको बताना चाहता हूं कि यह हमारे दुश्मनों से मिलकर उनको सहयोग करता था। उनको पूर्ण रूप से मजबूत करने का काम करता था और रही बात हमारे दुश्मनों की तो वह अपने घर की चौखट पर अर्थी तैयार रखें। जल्दी ही उनके से भी मुलाकात होगी। हालांकि, द सूत्र सोशल मीडिया पर वायरल X पोस्ट की सत्यता की पुष्टि नहीं करता है।

कौन है रोहित गोदारा ?

Who is godara Rohit.jpgगैंगस्टर रोहित गोदारा और राजपूत करणी सेना अध्यक्ष सुखदेव सिंह गोगामेड़ी।

रोहित गोदारा, मशहूर गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई गैंग से जुड़ा है। रोहित गोदारा राजस्थान के बीकानेर के लूणकरण का रहने वाला है। उस कर गंभीर अपराध के करीब 32 से ज्यादा मामले दर्ज है। जानकारी के अनुसार उसने 2010 से अपराध की दुनिया में प्रवेश किया था। वो राजस्थान में कारोबारियों से 5 करोड़ से लेकर 17 करोड़ तक की रंगदारी मांग चुका है।

पिछले साल गैंगस्टर राजू ठेहट की हत्या की थी

रोहित गोदारा पर राजस्थान के सीकर में गैंगस्टर राजू ठेहट की हत्या का आरोप है। पिछले साल सीकर में गैंगस्टर राजू ठेहट की हत्या की जिम्मेदारी रोहित गोदारा ने फेसबुक पर पोस्ट पर ली थी। उस दौरान रोहित गोदारा ने कहा था कि आनंदपाल सिंह और बलवीर बानूड़ा की मौत का बदला लिया गया है।

इंटरपोल का रेड कॉर्नर नोटिस, अभी कनाडा में

सिद्दू मुसेवाला हत्याकांड में भी रोहित गोदारा का नाम आया था। रोहित लॉरेंस विश्नोई और गोल्डी बरार गैंग के लिए काम करता है। 13 जून 2022 को वो दिल्ली से फर्जी पासपोर्ट पर दुबई भाग गया था। फर्जी पासपोर्ट में उसने अपना नाम पवन कुमार लिखवाया था। उसके खिलाफ इंटरपोल ने रेड कॉर्नर नोटिस जारी कर रखा है। बताते हैं इस समय वह कनाडा में है।

करणी सेना अध्यक्ष की हत्या की किसने ली जिम्मेदारी गैंगस्टर रोहित गोदारा और गोल्डी बरार करणी सेना अध्यक्ष सुखदेव सिंह गोगामेड़ी Who took responsibility for the murder of Karni Sena President gangster Rohit Godara and Goldie Brar Karni Sena chief Sukhdev Singh Gogamedi जयपुर समाचार राजस्थान न्यूज Jaipur News Rajasthan News