CM को क्यों भगानी पड़ी कार, जब तक पहुंचे पंडाल में हो गया था ये बड़ा बदलाव, जानिए किस, मंत्री को बताया सबसे बेहतर

author-image
Pratibha Rana
एडिट
New Update
CM को क्यों भगानी पड़ी कार, जब तक पहुंचे पंडाल में हो गया था ये बड़ा बदलाव, जानिए किस, मंत्री को बताया सबसे बेहतर

संजय गुप्ता@ INDORE.

इंदौर में मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान की मंगलवार शाम को दो सभाएं थी एक सांवेर विधानसभा क्षेत्र में और दूसरी देपालपुर में। शाम का कार्यक्रम तय था, सभा के लिए दोपहर तीन बजे से लोग आ गए थे, लेकिन सीएम पांच घंटे देरी से पहुंचे। इसके चलते आधे से ज्यादा लोग लौट गए और सभा पांडाल लगभग खाली हो गया। सीएम के पहुंचने के बाद जैसे-तैसे भीड़ और जुटी। सीएम ने देरी का कारण बताया कि हैलीकॉप्टर खराब हो गया, दूसरा भी समय पर नहीं आया, आप सभी से वादा था इसलिए चुनाव तो बहाना है आपके दर्शन के लिए आना था सो कार को तेज भगाकर आया हूं।

सिलावट की तारीफ, सर्वश्रेष्ठ मंत्री में से एक बताया

सीएम ने पंचवटी लसूडिया में सभा को संबोधित करते हुए बीजेपी प्रत्याशी और मंत्री तुलसी सिलावट की जमकर तारीफ की और कहा कि वह मेरे सर्वश्रेष्ठ मंत्रियों में से एक है। सीएम बाद में देपालपुर में बीजेपी प्रत्याशी मनोज पटेल की सभा को भी संबोधित करने पहुंचे। इस दौरान सांसद शंकर लालवानी भी उपस्थित थे।

कांग्रेस कन्या पूजन को नौटंकी बताती है

सीएम ने बेटियों और बहनों को देवी का रूप बताया। उन्होंने कहा कि इसलिए मैंने कन्या पूजन करवाया लेकिन कांग्रेस को रास नहीं आया तो दिग्विजय सिंह कहने लगे कि मुख्यमंत्री नाटक-नौटंकी कर रहे हैं। उन्हें बहनों का पूजन नाटक-नौटंकी लगता है। कांग्रेस के लोग बहन बेटियों का सम्मान करना नहीं जानते। लेकिन मेरे लिए मां, बहन और बेटी का पूजन मां की सेवा है। शिवराज का शीश तो हमेशा बहन और बेटी के आगे झुका है।

लाड़ली बहना योजना पर रहा सीएम का फोकस

उन्होंने कहा कि लाडली लक्ष्मी बनाकर बेटियों को हमने वरदान दिया। स्थानीय निकाय के चुनाव में 50 प्रतिशत आरक्षण बहनों को दिया। पुलिस भर्ती में आरक्षण दिया। लाडली बहना योजना बहनों की जिन्दगी बदलने की योजना है। सरकार ने बहनों को पैसा नहीं सम्मान दिया है। इस योजना से मिलने वाली राशि को बढ़ाकर धीरे-धीरे 3 हजार रुपए तक किया जाएगा।



MP News एमपी न्यूज मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान Chief Minister Shivraj Singh Chauhan why did CM have to drive away car CM reached late due to helicopter malfunction CM को क्यों भगानी पड़ी कार हैलीकॉप्टर खराबी से देरी से पहुंचे सीएम