गुना में युवक ने कुत्ते के पिल्ले को बेरहमी से मार डाला, सीएम शिवराज सिंह ने लिया एक्शन

author-image
BP Shrivastava
एडिट
New Update
गुना में युवक ने कुत्ते के पिल्ले को बेरहमी से मार डाला, सीएम शिवराज सिंह ने लिया एक्शन

GUNA. मध्यप्रदेश के गुना जिले में एक कुत्ते के साथ क्रूरता का मामला सामने आया है। जिसमें एक युवक ने कुत्ते के पिल्ले को बेरहमी से मार डाला। पूरी घटना पास लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। इसके बाद ज्योतिरादित्य सिंधिया ने इस घटना को रीट्वीट किया करते हुए सीएम का ध्यान दिलाया। जिस पर सीएम शिवराज सिंह चौहान ने तत्काल एक्शन लिया और खुद भी X पोस्ट पर घटना को हृदय विदारक बताया।

कुत्ते के पिल्ले के साथ क्रूरता

ये मामला गुना जिले का है, जिले का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें में एक युवक व्यवसायिक क्षेत्र में स्थित दुकान की सीढ़ियों पर बैठा नजर आ रहा है। ऐसे में उसके पास दो कुत्ते के पिल्ले पहुंचे जाते हैं। इस दौरान युवक ने एक कुत्ते के पिल्ले को उठाकर जोर से जमीन पर पटक दिया, इसके बाद पैर से कुचलकर उसकी हत्या कर दी। बताते हैं मृत्युंजय जाधव नामक यह युवक मानसिक रोगी है।

सीएम ने दिया कार्रवाई का आश्वासन

CM X Post.jpg

इस मामले में ज्योतिरादित्य सिंधिया ने एक यूजर की पोस्ट को रीट्वीट करते हुए सीएम शिवराज से ध्यान आकर्षित करने के लिए कहा है। इस ट्वीट पर जवाब देते हुए सीएम शिवराज सिंह चौहान ने कठोर कार्रवाई का आश्वासन दिया है।

सीएम के एक्शन से आरोपी हिरासत में

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने इस मामले में संज्ञान लिया है और सीएम शिवराज ने ट्वीट कर लिखा- 'गुना जिले से सामने आई पशु क्रूरता की घटना हृदय विदारक है। मामले में कार्रवाई करते हुए आरोपी को हिरासत में ले लिया गया है। बर्बरता के ऐसे सभी कृत्य अक्षम्य हैं, इस अपराध के लिए आरोपी पर कठोर से कठोर कार्रवाई की जाएगी।'

भोपाल में भी इस तरह की हरकत सामने आई थी

एमपी में बेजुबान जानवर के साथ क्रूरता का ये पहला मामला नहीं है। इससे पहले भी ऐसे मामले सामने आ चुके हैं। बीते दिनों ही भोपाल के ट्रेनिंग सेंटर में भर्ती पालतू कुत्ते को फंदे में लटकाकर मारने का मामला सामने आया था। यहां एक व्यक्ति ने अपने पालतू कुत्ते को ट्रेंड करने के लिए ट्रेनिंग सेंटर में दिया, लेकिन जब उसने अपना कुत्ता वापस मांगा तो सेंटर संचालक ने कहा था- उसे नहलाते समय बेल्ट का फंदा बन गया, जिससे उसकी मौत हो गई थी।

Guna News Madhya Pradesh News मध्यप्रदेश न्यूज गुना समाचार CM Shivraj Singh Chauhan Jyotiraditya Scindia ज्योतिरादित्य सिंधिया Dog puppy brutally killed in Guna गुना में कुत्ते के पिल्ले को बेरहमी से मार डाला सीएम शिवराज सिंह चौहान