रायपुर में घर में चोरी करने घुसे युवक को लोगों ने हाथ-पैर बांधकर बेरहमी से पीटा,अस्पताल में मौत, 9 आरोपी गिरफ्तार

author-image
The Sootr CG
एडिट
New Update
रायपुर में घर में चोरी करने घुसे युवक को लोगों ने हाथ-पैर बांधकर बेरहमी से पीटा,अस्पताल में मौत, 9 आरोपी गिरफ्तार

RAIPUR. राजधानी रायपुर में लोगों ने एक युवक की हाथ पैर बांधकर बेरहमी से पिटाई कर दी। यह युवक चोरी करने के लिए घर में घुसा था और लोगों के हाथ लग गया। पिटाई से गंभीर घायल युवक ने इलाज के दौरान अस्पताल में दम तोड़ दिया। पूरा मामला मंदिर हसौद थाना क्षेत्र के चंद्रखुरी गांव का है। मामले में कार्रवाई करते हुए पुलिस ने नाबालिग समेत 9 आरोपियों को गिरफ्तार किया हैं। गिरफ्तार आरोपियों में पिता समेत 5 बेटे शामिल है। सभी के खिलाफ हत्या और बलवा की धाराओं में मामला दर्ज किया गया है।





क्या है पूरा मामला





बताया जा रहा है कि चंदखुरी बस्ती में तुलाराम धीवर के घर में रात को एक युवक चोरी करने के लिए घुसा था। चोर मोबाइल को चुरा कर भाग रहा था। इस दौरान घर वालों के जग जाने से मोहल्ले में हल्ला मच गया। वह भाग पाता इससे पहले लोगों ने चोर को पकड़ लिया। और उसे सबक सीखाने के लिए हाथ पैर बांधकर उसकी रातभर जमकर पिटाई की। घटना की सूचना लगते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने पुलिस ने युवक को छुड़ाकर गंभीर हालत में मेकाहारा अस्पताल में भर्ती कराया, जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। मारे गए युवक का नाम राजेश रैला बताया जा रहा है।





ये खबर भी पढ़ें... 





छत्तीसगढ़ में डेढ़ लाख वारंटी फरार, रायपुर में 8 हजार तो राजनांदगांव में 2 हजार की है तलाश, चुनाव आयोग ने दिए हैं सख्त निर्देश





नाबालिग समेत 9 आरोपी गिरफ्तार, केस दर्ज





मामले में कार्रवाई करते हुए पुलिस ने हत्या के आरोप में नाबालिग समेत 9 लोगों को गिरफ्तार किया है। थाना मंदिर हसौद के टीआई रोहित मानेकर के अनुसार लोगों ने चोर को करीब 3 बजे रात को पकड़ा। वहीं उसे रस्सी से बांधकर रातभर बेदम पीटा। सूचना मिलने पर पुलिस सुबह में घटना स्थल पर पहुंची। इसे अस्पताल में भर्ती कराया, जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। पुलिस ने राजेश की हत्या के आरोप में असन्न धीवर, सुनील वर्मा, भानु यादव, लेखु ध्रुव और उत्तम साहू सहित 9 लोगों को हिरासत में लिया है। फिलहाल पुलिस आरोपियों से पूछताछ कर रही है।



 



Chhattisgarh News Youth punished by Taliban brutally beaten in Raipur thief beaten to death Raipur Crime News युवक को तालिबानी सजा रायपुर में युवक को बेरहमी से पीटा चोर की पीट पीटकर हत्या रायपुर क्राइम