पालतू कुत्ते को नदी में बचाने के लिए कूदे युवक की डूबने से मौत हो गई, हादसा केरवा नदी में हुआ, मैनिट से एमटेक किया था युवक

author-image
The Sootr
एडिट
New Update
 पालतू कुत्ते को नदी में  बचाने के लिए कूदे युवक की डूबने से मौत हो गई, हादसा केरवा नदी में हुआ, मैनिट से एमटेक किया था युवक

भोपाल. एमपी की राजधानी भोपाल में बुधवार को दर्दनाक हादसा हुआ। अपने पालतू कुत्ते को नदी में बहते देख बचाने के लिए कूदे युवक की डूबने से मौत हो गई। घटना पर्यटन क्षेत्र केरवा नदी की है। रातीबड़ पुलिस के अनुसार घटना बुधवार सुबह करीब 10.30 बजे की है। एक युवक 2 युवतियों के साथ घूमने गया था। युवक का नाम सरल निगम पिता सुधीर निगम बताया जा रहा है। 23 वर्षीय सरल मैनिट (मौलाना आजाद कॉलेज ऑफ टेक्नोलॉजी) में एमटेक से इसी वर्ष वह पास आउट हुआ था। वह भोपाल के चूना भट्टी स्थित सागर गार्डन कॉलोनी का रहने वाला था।

युवतियां बच गईं, पर सरल डूब गया

पुलिस के अनुसार वह बुधवार सुबह करीब 9:30 दो युवतियों के साथ घूमने निकला था। उनके साथ उनका पालतू कुत्ता भी था। वे नदी पार कर रहे थे। इसी दौरान कुत्ता बहने लगा। यह देखकर सरल ने भी नदी में आगे की तरफ बढ़ गया। वहां, पानी ज्यादा गहरा था। उसे देखकर दोनों युवतियां भी पानी में कूद गईं। कुछ देर बाद युवतियां जैसे-तैसे किनारे पर पहुंच गई और डॉग भी पानी से बाहर निकल आया, लेकिन युवक नहीं निकला।

शव 3 घंटे की मशक्कत के बाद मिला

मौके पर मौजूद लोगों ने डायल 100 को सूचना दी। पुलिस के साथ मौके पर पहुंचे गोताखोरों ने 10 फीट गहरे पानी में 3 घंटे सर्चिंग के बाद सरल का शव बाहर निकाला। जब सरल का शव बाहर निकाला गया तो उसके चेहरे पर जख़्म के निशान थे। प्रारंभिक जांच में यह बात सामने आई है कि ये पत्थर से टकराने या झाड़ियों में फंसने की वजह से हुए होंगे।

Dog MTech MANIT Kerwa River डॉग Bhopal एमटेक मैनिट केरवा नदी एमपी भोपाल MP Bhopal भोपाल