बिलासपुर में बीजेपी कार्यकर्ताओं की बस हाईवा से टकराई, तीन की मौत, तीन की हालत नाजुक, पीएम मोदी की सभा में शामिल होने आ रहे थे

author-image
Puneet Pandey
एडिट
New Update
 बिलासपुर में बीजेपी कार्यकर्ताओं की बस हाईवा से टकराई, तीन की मौत, तीन की हालत नाजुक, पीएम मोदी की सभा में शामिल होने आ रहे थे

याज्ञवल्क्य मिश्रा, BILASPUR. रायपुर में आयोजित प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सभा में शामिल होने भाजपा कार्यकर्ताओं की बस बेलतरा के पास हाइवा से टकरा कर दुर्घटनाग्रस्त हो गई। हादसे में तीन कार्यकर्ताओं की मौके पर जबकि तीन अन्य की हालत बेहद नाजुक बताई गई है। ये सभी कार्यकर्ता सूरजपुर जिले के विश्रामपुर इलाके से हैं।





भयावह हादसा बस के परखच्चे उड़े





हादसा बेहद भयावह है। इस हादसे में बस के परखच्चे उड़ गए है। ऐसा लगता है कि सुबह के समय ड्रायवर को झपकी लगी और वह सड़क किनारे खड़े हाईवा से जा टकराया। यह भी संभावना जताई जा रही है कि, तेज गति से आने के कारण सड़क पर खड़ी हाईवा को देख बस नियंत्रित ना हुई हो। इस हादसे में कुल घायल करीब बारह हैं जिनमें से तीन की हालत बेहद गंभीर है। 





सीएम भूपेश ने जताया शोकॉ





इस हादसे को लेकर सीएम भूपेश बघेल ने शोक व्यक्त किया है। सीएम भूपेश ने ट्विट में लिखा है 



“माननीय प्रधानमंत्री जी की सभा में शामिल होने अंबिकापुर से आ रही बस के बिलासपुर के समीप दुर्घटनाग्रस्त होने का दुखद समाचार प्राप्त हुआ है। 2 लोगों की दुखद मृत्यु का समाचार मिला है। ईश्वर उनकी आत्मा को शांति एवं उनके परिवारजनों को हिम्मत दे। 3 लोगों के गंभीर घायल एवं 3 लोगों के घायल होने की सूचना है। हम सब उनके शीघ्र स्वास्थ्य लाभ की कामना करते हैं।”





ड्रायवर समेत तीन की मौत





जो जानकारी आई है उसके अनुसार मृतकों में रामदेई निवासी सजन, और रमदई के ही सुखदेव तथा चालक अकराम खान शामिल है। जबकि लटोरी के मंडल अध्यक्ष लीलू गुप्ता और विशंभर की हालत बेहद गंभीर बनी हुई है। दोनों ही गंभीर रूप से आहत लोगों को अपोलो अस्पताल में भर्ती कराया गया है।





जिस सड़क पर हादसा उसी का लोकार्पण करेंगे पीएम





यह हादसा जिस सड़क पर हुआ है, यह वही सड़क है जिसका लोकार्पण आज प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी करेंगे। यह नेशनल हाईवे का वह मार्ग है जो रायपुर -बिलासपुर- अंबिकापुर को जोड़ता है।



मोदी की रैली बस एक्सीडेंट modi rally bus accident