पंडित धीरेंद्र शास्त्री को जान से मारने की धमकी, लॉरेंस बिश्नोई गैंग के नाम से मांगी फिरौती, जाने आगे क्या हुआ...

author-image
Vikram Jain
एडिट
New Update
पंडित धीरेंद्र शास्त्री को जान से मारने की धमकी, लॉरेंस बिश्नोई गैंग के नाम से मांगी फिरौती, जाने आगे क्या हुआ...

नीरज सोनी, CHHATARPUR. छतरपुर में बागेश्वर धाम के पीठाधीश्वर पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री को जान से मारने की धमकी देने के मामले में पुलिस ने आरोपी को बिहार से गिरफ्तार किया है। आरोपी युवक ने 19 अक्टूबर को लॉरेंस बिश्नोई गैंग के नाम से पंडित धीरेंद्र शास्त्री को ई-मेल भेजकर धमकी देकर 10 लाख फिरौती मांगी थी। मामले में शिकायत के बाद बमीठा पुलिस ने कार्रवाई करते हुए आरोपी को गिरफ्तार किया है। शनिवार को आरोपी को राजनगर कोर्ट में पेश किया गया। जहां से उसे जेल भेज दिया गया है।

क्या है मामला

पुलिस ने बताया कि 19 अक्टूबर 2023 को पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री को ईमेल भेज कर जान से मारने की धमकी दी गई थी। आरोपी ने ये ईमेल लॉरेन्स बिश्नोई गैंग के नाम से भेजा था। इसमें धीरेंद्र शास्त्री को एक दिन का समय दिया था और जान बचाने के लिए 10 लाख रुपए की फिरौती मांगी थी। मामले में इसकी शिकायत बमीठा थाने में की गई थी। मामला संवेदनशील होने पर तुरंत केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी थी। जिसके बाद साइबर सेल की मदद से आरोपी को पकड़ लिया गया है।

CHHATERPUR MAMLA.PNG

आरोपी की बिहार से हुई गिरफ्तारी

पुलिस के मुताबिक आरोपी ने मेल में 10 लाख रुपए की मांग की थी। फिरौती के रुपए नहीं मिलने पर जान से मारने की धमकी दी गई। पुलिस का कहना है आरोपी ने सिम बदलकर तीन बार धीरेन्द्र शास्त्री को धमकी दी थी। मामले में एसपी ने टीम गठित की थी, साईबर टीम की मदद से बिहार के कंकरबाग से धमकी देने वाले आरोपी को गिरफ्तार किया है। आरोपी बिहार के नालंदा जिले के शंकरडीह गांव का रहने वाला है और हाल में कंकरबाग पटना में रह रहा था।

Lawrence Bishnoi gang लॉरेंस बिश्नोई गैंग Pandit Dhirendra Krishna Shastri received threat accused who threatened Dhirendra Shastri arrested accused arrested from Bihar Chhatarpur News पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री को मिली धमकी धीरेंद्र शास्त्री को धमकाने वाला आरोपी गिरफ्तार आरोपी बिहार से गिरफ्तार छतरपुर न्यूज