गुना में शादी के 12 दिन बाद दुल्हन ने बनाया फरार होने का प्लान, भाई संग फरार होते पति ने पकड़ा, मामला दर्ज

author-image
Chandresh Sharma
एडिट
New Update
गुना में शादी के 12 दिन बाद दुल्हन ने बनाया फरार होने का प्लान, भाई संग फरार होते पति ने पकड़ा, मामला दर्ज

Guna. गुना में 12 दिन पहले ही विवाह बंधन में बंधने वाला दूल्हा लगातार लुटेरी दुल्हनों की खबरें सामने आने के बाद सतर्क था। उसकी इसी सतर्कता ने उसकी नई नवेली दुल्हन को फरार होने से पहले ही हवालात पहुंचा दिया है। दरअसल गुना के शिव रघुवंशी की उम्र 36 साल हो गई थी, उसका रिश्ता नहीं हो पा रहा था। जिसके चलते उसने डेढ़ लाख रुपए देकर एक गरीब परिवार की विधवा से शादी की थी, जिसकी 6 माह की बच्ची भी थी। 10-12 दिन तो उसने सुख के साथ वैवाहिक जीवन जिया, लेकिन जब उसने अपनी पत्नी और उसके भाई के बीच हुई बात की कॉल रिकॉर्डिंग सुनी तो वह हैरान रह गया। दरअसल मोबाइल पर हुई बातचीत में उसकी दुल्हन ने अपने भाई के साथ फरार होने का प्लान बनाया था। इसके लिए दोनों ने मेले की भीड़भाड़ वाली जगह चुनी थी। 





कथित भाई ही लाए थे रिश्ता







शिव रघुवंशी के छोटे भाई ने बताया कि 19 मई को सुमित राजपूत और जीतू पाल हमारे घर आए थे। उन्होंने पूछा कि आपको अपने बड़े भाई की शादी कराना है? उन्होंने बताया कि दोस्तों से बातचीत में आपके घर की जानकारी लगी थी। इसके बाद उन्होंने अपनी बहन पूजा की शादी का प्रस्ताव दिया, जिसे विधवा और एक 6 माह की बच्ची की मां बताया था। शिव के भाई ने बताया कि बड़े भाई की उम्र बीती जा रही थी इसलिए हम बिना लड़की देखे रिश्ते के लिए तैयार हो गए थे। 







  • यह भी पढ़ें 



  • पं. प्रदीप मिश्रा बोले- सरकार नहीं संस्कार से रुकेंगे अपराध, बेटियां साथ रखें कटार, हिंदू राष्ट्र पर भी दिया बयान








  • 28 मई को हुआ था विवाह







    इसके बाद 28 मई को शिव और पूजा ने ग्राम बिजनौरी के बाद बदरवास बायपास के एक मंदिर में शादी की। शादी से पहले पूजा के भाईयों ने शादी के खर्च के नाम पर डेढ़ लाख रुपए भी वसूल लिए थे। इस दौरान दोनों भाईयों ने कन्यादान भी किया और वर-वधू के साथ फोटो भी खिंचवाई। इसके बाद से पूजा शिव के घर पर ही रह रही थी। शिव भी पत्नी पाकर काफी खुश था। 





    रिकॉर्डिंग ने कर दिया भंडाफोड़





    5 जून की रात पूजा के मोबाइल पर उसके भाईयों का कॉल आया, फोन शिव ने उठाया था, जिसके बाद उसने पूजा से उसके भाईयों की बात करा दी। बातचीत के दौरान पूजा के चेहरे के हावभाव से शिव को कुछ खटका, इसलिए उसने अगले दिन कॉल रिकॉर्डिंग सुन ली, जिसे सुनते ही उसके होश उड़ गए। फोन पर उसने जीतू को यह कहते सुना कि चिंता मत कर। हम तुझे वहां से निकलवा लेंगे। तेरे पास खबर आएगी कि घर पर कोई खतम हो गया है। तू रोने धोने का नाटक करने लगना। पति के साथ शिवपुरी तक चली आना, फिर हम निपट लेंगे। 





    बाद में बनाया मेले का प्लान







    शिव ने इसके बाद सारी रिकॉर्डिंग सुनीं, आखिरी कॉल की रिकॉर्डिंग में पूजा का भाई जीतू ने कहा कि शिवपुरी से फरार होने में झंझट है। उसने पूजा से मेले की भीड़ से गायब होने कहा, जीतू ने कहा कि वहां से गायब होगी तो हम ही तेरे पति पर चढ़ बैठेंगे कि हमारी बहन कहां गई। जीतू ने बताया कि मेले के बाहर तेरे पास एक बाइक आएगी, उस पर सवार होकर तू वहां से निकल जाना। 





    दोस्तों और भाई के साथ पकड़ा







    इसके बाद प्लान के तहत शिव अपनी पत्नी को मेला घुमाने तो ले गया, लेकिन उसने अपने दोस्तों और भाई को पूजा पर नजर रखने कह दिया था। पूजा जैसे ही शिव को छोड़कर मेले से बाहर निकली और बाइक पर सवार हुई, सभी ने दोनों को पकड़ लिया और थाने पहुंचा दिया। पुलिस ने पूजा, सुमित और जीतू पर धोखाधड़ी का मामला दर्ज कर लिया है। 



    Guna News गुना न्यूज़ लुटेरी दुल्हन पति ने रंगे हाथ पकड़ा मेले से फरार हो रही थी दुल्हन the robber bride the husband caught her red-handed The bride was absconding from the fair