एमपी में मंत्री मंडल के विस्तार के बाद अब विभागों के बंटवारे को लेकर हो रही देरी, सीएम यादव की दिल्ली कूच

author-image
The Sootr
एडिट
New Update
एमपी में मंत्री मंडल के विस्तार के बाद अब विभागों के बंटवारे को लेकर हो रही देरी, सीएम यादव की दिल्ली कूच

भोपाल. एमपी में मंत्रियों के बीच विभागों के बंटवारे को लेकर सस्पेंश बना हुआ है। इस बीच सीएम मोहन यादव गुरुवार रात को दिल्ली रवाना हो गए। सीएम ने रात करीब साढ़े 9 बजे दिल्ली के लिए उड़ान भरी। अंदरखाने की मानें तो मंत्रियों के विभाग बंटवारे को लेकर दिल्ली में सीएम की पार्टी के केंद्रीय नेतृत्व से चर्चा हो सकती है।

संगठन महामंत्री से मिले

जानकारी के अनुसार दिल्ली रवाना होने से पहले सीएम यादव ने बीजेपी के प्रदेश संगठन महामंत्री हितानंद शर्मा से उनके घर पहुंचकर मुलाकात की। ये मुलाकात करीब आधे तक चली। बताया गया है कि सीएम शुक्रवार शाम दिल्ली से वापस लौटेंगे।

28 मंत्रियों ने ली थी शपथ

25 दिसंबर को मोहन मंत्रिमंडल का विस्तार हुआ था। इसके तहत 28 मंत्रियों ने पद और गोपनीयता की शपथ ली थी। इसके तीन दिन बाद भी मंत्रियों को विभागों का बंटवारा नहीं हुआ है। इसके पहले मंत्री मंडल के विस्तार में भी देरी हुई थी। मुख्यमंत्री ने 13 दिसंबर को शपथ ले ली थी, लेकिन मंत्री मंडल का विस्तार 25 दिसंबर को हो सका था। हालांकि, मुख्यमंत्री के साथ दो उपमुख्यमंत्री ने भी शपथ ली थी।

नेता प्रतिपक्ष ने ली चुटकी

नेता प्रतिपक्ष सिंघार ने सोशल नेटवर्किंग साइट x पर पोस्ट कर बीजेपी सरकार को लेकर चुटकी ली है। सिंघार ने लिखा है कि भाजपा की लेटलतीफी से शासन व्यवस्था ठप पड़ी है। जो सरकार विभागों की खींचातानी में लगी हो, वो जनता को कैसे संभालेगी। जनता परेशान है कि अपनी समस्याओं के समाधान के लिए किन मंत्रियों के पास जाए? अब जनता मंत्रियों की तरह अपने कार्यों के लिए दिल्ली तो नहीं जा सकती। अब एक बड़ा सवाल। सरकार कौन चलाएगा? मध्यप्रदेश में सुस्ताशन का आरंभ..।

CM Mohan Yadav सीएम मोहन यादव MP Government सीएम एमपी mp cabinet bjp cm bjp mp सीएम यादव बीजेपी सरकार बीजेपी एमपी एमपी मंत्री मंडल