प्रदेश में नया जिला बनाने को लेकर अजय विश्नोई बोले- जब कटनी को नया जिला बनाया था तब चुनाव हार गए थे

author-image
The Sootr CG
एडिट
New Update
प्रदेश में नया जिला बनाने को लेकर अजय विश्नोई बोले-  जब कटनी को नया जिला बनाया था तब चुनाव हार गए थे

JABALPUR. पूर्व मंत्री और विधायक अजय विश्नोई ने प्रदेश में बनने वाले 55वें जिले को लेकर बड़ी बात कही। उन्होंने कहा कि लोगों की अपेक्षा चुनाव के समय सरकार के प्रति बढ़ जाती है। इससे सरकार का दायित्व बढ़ जाता है। विधायक अजय विश्नोई ने कहा कि जब जबलपुर से अलग होकर कटनी को नया जिला बनाया गया था तब हम चुनाव हार गए थे।





जबलपुर की सिहोरा तहसील को नया जिला बनाने पर बोले विश्नोई





सीएम चौहान की घोषणा पर पूर्व मंत्री और विधायक अजय विश्नोई ने कहा कि हर क्षेत्र के लोगों की अलग-अलग अपेक्षाएं होती हैं। चुनाव के दौरान ये अपेक्षाएं बढ़ कर सरकार से उम्मीदें जगा लेती हैं। पांढुर्णा को नया जिला बनाए जाने पर उन्होंने कहा कि इस क्षेत्र के लोग इसकी मांग पहले से ही कर रहे थे। जिसे सीएम ने पूरा किया है और यह उनका सही निर्णय है। अजय विश्नोई जबलपुर की सिहोरा तहसील को जिला बनाने पर लोगों की मांग को लेकर भी बोले। उन्होंने कहा कि वहां की जनता की आवाज अगर मुझ तक पहुंचती है तो फिर मैं उसका जवाब दूंगा। 





तीन तहसीलों को मिलकर बनेगा 55वां जिला





मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने हाल ही में छिंदवाड़ा की तीन तहसीलों पांढुर्णा, नांदनवाड़ी और सौसर को मिलाकर नया जिला बनाने की घोषणा की है। जो कि देश का 55वां जिला होगा। इसमें जिले में दो विधानसभा आएंगी, जिसमें पांढुर्णा और सौंसर शामिल हैं। बता दें कि फिलहाल इन दोनों विधानसभा क्षेत्रों में कांग्रेस है।



मध्यप्रदेश जबलपुर खबर अजय विश्नोई का बड़ा बयान मध्यप्रदेश 55 वां जिला बीजेपी पूर्व मंत्री और विधायक अजय विश्नोई Madhya Pradesh Jabalpur news Ajay Vishnoi's big statement Madhya Pradesh 55th district BJP former minister and MLA Ajay Vishnoi