अंबिकापुर में सुबह उठे लोग तो दरवाजे में चस्पा मिली धमकी! अज्ञात लोगों ने पर्च में लिखा- Hello.. मैं Z-A अब हमसे आपको कौन बचाएगा?

author-image
Shivam Dubey
एडिट
New Update
अंबिकापुर में सुबह उठे लोग तो दरवाजे में चस्पा मिली धमकी! अज्ञात लोगों ने पर्च में लिखा- Hello.. मैं Z-A अब हमसे आपको कौन बचाएगा?

Ambikapur. शहर के घुटरापारा लोगों के दरवाजे में देर रात अज्ञात लोगों ने धमकी भरा पर्चा चिपकाया है।  घुटरापारा में 22 से 23 घरों में अज्ञात लोगों ने पर्चा चस्पा कर पूरे शहर को डर के साए में झोंक दिया है। पर्चे में लिखा है कि Hello.. मैं Z-A अब हमसे आपको कौन बचाएगा? इसको लेकर शिकायत अंबिकापुर के कोतवाली थाने में भी दर्ज कराई गई है.  इधर पुलिस पूरे मामले की जांच करने के बाद आगे की कार्रवाई करने की बात कर रही है।





एक दिन पहले दरवाजों की कुंडी और अब ये पर्चा...





बताया जा रहा है कि एक दिन पहले ही घरों के दरवाजों में कुंडी भी लगाकर अज्ञात लोग भाग गए थे। वहीं रविवार को जब लोग सुबह उठे तो उनके दरवाजे में धमकी भरा पर्चा चस्पा मिला है। दरअसल अंबिकापुर के कोतवाली थाना क्षेत्र अंतर्गत घुटरापारा में बीते कुछ दिनों से अज्ञात लोगों ने 22 से 23 घरों के लोगों को परेशान किया है। जिसके बाद वार्डवासी रात भर डर के साए में जी रहे हैं। पोस्टर में लिखा हुआ है कि हेलो.. मैं  जेड-एअब हमसे आप लोगों को कौन बचाएगा? ऐसे शब्दों का प्रयोग कर दरवाजे में पोस्टर चस्पा कर दिया गया है। जिसकी वजह से वार्ड वासी काफी परेशान है।







धमकी भरा लेटर के साथ 2 रुपए का सिक्का भी





मिली जानकारी के अनुसार जो पर्चा लोगों के घरों के बाहर चस्पा किए गए हैं। उसी पर्चे के साथ ही दो रुपये का एक सिक्का भी साथ में चिपकाया गया है। लोगों में पहले से धमकी भरा खत दहशत समा गई है। वहीं इस सिक्के को लेकर वार्डवासी कई तरह और अलग अलग कयास लगा रहे है। वार्डवासियों ने पूरी घटना की जानकारी पुलिस को दी है। वार्डवासियों ने मिलकर इसकी शिकायत कोतवाली थाने में की है। मामले की शिकायत पुलिस पर पुलिस का कहना है कि जांच कर आगे की कार्रवाई की जाएगी। पुलिस के पास शिकायत पहुंची तो पुलिस ने मौके पर पहुंचकर पर्चे देखे और मामले की जांच शुरू कर दी गई है।



Chhattisgarh News छत्तीसगढ़ न्यूज Deputy CM TS Singhdev डिप्‍टी सीएम टीएस सिंहदेव अंबिकापुर न्यूज Surguja News Threats reached peoples homes Hello Z A लोगों के घरों तक पहुंची धमकियां हेलो जेड ए