अंबिकापुर में दो सौतेले बेटों ने कर दी पिता की हत्या, मामूली बात को लेकर हुआ था विवाद, एक नाबालिग सहित दो गिरफ्तार 

author-image
Shivam Dubey
एडिट
New Update
अंबिकापुर में दो सौतेले बेटों ने कर दी पिता की हत्या, मामूली बात को लेकर हुआ था विवाद, एक नाबालिग सहित दो गिरफ्तार 

नितिन मिश्रा, AMBIKAPUR. अंबिकापुर में हत्या का बड़ा मामला सामने आया है।  दो बेटों और एक नाबालिग ने मिलकर अपने पिता की हत्या कर दी। पिता और बेटों को मामूली बात को लेकर सुबह बहस हुई थी। पुलिस ने एक नाबालिग बेटे सहित दोनो बेटों को गिरफ्तार कर लिया गया है। 





क्या मामला है 





मिली जानकारी के मुताबिक अंबिकापुर के कांतिप्रकाशपुर में रहने वाले कल्लू बखला की उसके बेटों ने धारदार हथियार से हत्या कर दी। दरअसल कल्लू बखला अपने बेटों के साथ रहता था। कल्लू बखला की पहली पत्नी कि मौत हो चुकी है। जिससे उसके दो बच्चे थे। पहली पत्नी की मौत के बाद कल्लू ने दूसरी शादी कर ली। जिससे उसके तीन बच्चे थे। सोमवार 24 जुलाई को सुबह कल्लू और उसके बेटों के बीच किसी बात को लेकर विवाद हो गया। जिसके बाद दोनो सौतेले बेटों किसी धारदार हथियार से पिता कल्लू बखला की हत्या कर दी। 







आरोपी बेटों को किया गया गिरफ्तार





अंबिकापुर नगर पुलिस अधीक्षक स्मृतिक राजनाला ने बताया कि कोतवाली पुलिस ने घटना की सूचना मिलने के कुछ देर बाद ही एक नाबालिग बेटे सहित दोनों आरोपी बेटों को गिरफ्तार कर लिया है।  नाबालिक आरोपी को संप्रेक्षण गृह भेज दिया गया है। साथ ही  अन्य दो आरोपी बेटों को न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया गया है।



Raipur News रायपुर न्यूज Chhattisgarh News छत्तीसगढ़ न्यूज Ambikapur News अंबिकापुर समाचार Two Sons Killed There Father दो बेटों ने पिता की हत्या कर दी