गोगामेड़ी मर्डर में आनंदपाल की बेटी का हाथ, प्रॉपर्टी विवाद के चलते रोहित गोदारा के साथ साजिश का आरोप, चीनू ने किया खंडन

author-image
BP Shrivastava
एडिट
New Update
गोगामेड़ी मर्डर में आनंदपाल की बेटी का हाथ, प्रॉपर्टी विवाद के चलते रोहित गोदारा के साथ साजिश का आरोप, चीनू ने किया खंडन

JAIPUR. जयपुर में राष्ट्रीय राजपूत करणी सेना के अध्यक्ष सुखदेव सिंह गोगामेड़ी की हत्या के मामले में सनसनीखेज खुलासा हुआ है। जिसमें कहा जा रहा है कि राजस्थान के कुख्यात गैंगस्टर आनंदपाल सिंह की बेटी चरणजीत सिंह उर्फ चीनू ने रोहित गोदारा के साथ मिलकर गोगामेड़ी की हत्या को अंजाम दिया है। हालांकि चीनू ने इसका फेसबुक पर वीडियो जारी कर खंडन किया है और कहा कि सुखदेव जी काकोसा मेरी आदणीय थे और मेरे पिता की हत्या में न्याय दिलाने में सबसे आगे थे। इस सबके बावजूद पुलिस को शक है कि आनंदपाल गैंग के पुराने गुर्गे गोहित गोदारा के साथ काम कर रहे हैं।

चीनू का नाम राजू ठेहट मर्डर केस में भी सामने आया था

आनंदपाल सिंह के एनकाउंटर से पहले ही चीनू इंजीनियरिंग करने दुबई गई थी। इससे पहले उसका नाम राजू ठेहट मर्डर में भी सामने आया था। सूत्र बताते हैं अपने पिता के जानी दुश्मन से बदला लेने के लिए चीनू ने लॉरेंस गैंग के रोहित गोदारा से साथ मांगा था। इसके बाद ठेहट मर्डर को रोहित गैंग के शूटरों ने अंजाम तक पहुंचाया था। उसी दौरान चीनू अपने पिता के पुराने गुर्गों को साथ लेकर लॉरेंस गैंग जुड़ गई थी। इस मामले में उसे आनंदपाल की पुरानी महिला साथी रही लेडी डॉन अनुराधा का भी साथ मिल रहा था।

प्रॉपर्टी विवाद में गोगामेड़ी चीनू के विरोध में थे

अपने दोनों चाचा मंजीतपाल और रुपेंद्रपाल उर्फ विक्की के साथ भी चीनू के विवाद की जानकारी सामने आ रही है। बताते हैं, जयपुर में किसी बड़ी प्रॉपर्टी पर कब्जे को लेकर विवाद हुआ था। सुखदेव सिंह गोगामेड़ी भी इस मामले में चीनू के विरोध में थे।

लॉरेंस गैंग की वसूली में रुकावट बन रहे थे गोगामेंड़ी

राजू ठेहट मर्डर के बाद लॉरेंस गैंग ने राजस्थान में फिरौती के लिए व्यापारियों और प्रॉपर्टी डीलर्स को धमकी देना शुरू कर दिया था। इनमें से कई केस में सुखदेव सिंह गोगामेड़ी, आनंदपाल के भाई और चीनू के चाचा मंजीतपाल के साथ पीड़ित कारोबारियों के सपोर्ट में खुलकर सामने आ गए थे। ऐसे की एक मामले में करीब एक साल पहले रतनगढ़ के रहने वाले प्रॉपर्टी कारोबारी महिपाल सिंह राजपूत को गैंगस्टर रोहित गोदारा के नाम से धमकी दी गई थी। 8 दिसंबर को महिपाल सिंह के फोन पर वॉट्सऐप से वॉइस मैसेज आया कि 'मैं रोहित गोदारा बोल रहा हूं। 15 तारीख तक 50 लाख रुपए की व्यवस्था कर देना। नहीं तो सीकर वाला अंजाम तुमने देखा ही है। अब आगे भी अगर काम करना है तो हमारा हिस्सा देना होगा।'

गोगामेड़ी ने कारोबारी महिपाल को किया था सपोर्ट

बताते हैं इस मामले में गोगामेड़ी और आनंदपाल गैंग ने कारोबारी महिपाल सिंह को सपोर्ट किया। उसे लॉरेंस गैंग को फिरौती देने से रोका था। इसके अलावा भी कई दूसरे मामलों में गोगामेड़ी खुलकर लॉरेंस गैंग के खिलाफ पुलिस से शिकायतें कर रहे थे। 

चीनू दुबई से ऑपरेट करती थी पिता आनंदपाल की गैंग 

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक आनंदपाल की बेटी चीनू फिलहाल दुबई में रहकर रोहित गोदारा के साथ लॉरेंस गैंग के लिए काम कर रही है। चीनू शुरू से ही आनंदपाल के कई गुनाहों में मास्टरमाइंड रही है। साल 2015 में नागौर के लाडनूं में पेशी से लौटते वक्त आनंदपाल फिल्मी अंदाज में फरार हो गया था। उसकी फरारी की प्लानिंग चीनू ने ही की थी। चीनू के बताए अनुसार ही आनंदपाल गुप्त ठिकानों पर छिपकर रह रहा था। इस मामले में पहली बार पुलिस ने चीनू को आपराधिक साजिश में आरोपी बनाया था।

राजू ठेहट के मर्डर में भी चीनू का कनेक्शन था

इसके बाद 3 दिसंबर 2022 को कुख्यात गैंगस्टर राजू ठेहट का मर्डर कर दिया गया था। इसकी जिम्मेदारी लॉरेंस गैंग के रोहित गोदारा ने ली। पुलिस जांच में खुलासा हुआ था कि दुबई में बैठी चीनू ने ही लॉरेंस गैंग की मदद से यह मर्डर करवाया था। उसने पिता आनंदपाल सिंह का बदला लिया था। पुलिस ने अपनी चार्जशीट में चीनू को मुख्य साजिशकर्ता बताया है।





चीनू उर्फ चरणजीत सिंह गैंगस्टर आनंदपाल की बेटी चीनू राष्ट्रीय राजपूत करणी सेना सुखदेव सिंह गोगामेड़ी हत्या केस Chinu alias Charanjit Singh जयपुर समाचार Gangster Anandpal's daughter Chinu राजस्थान न्यूज Rashtriya Rajput Karni Sena Sukhdev Singh Gogamedi murder case Jaipur News Rajasthan News