अतुलेशानंद महाराज ने हिंदू लड़कियों से बात करने वालों को गोली मारने और जिंदा जलाने की बात कही

author-image
Puneet Pandey
एडिट
New Update
अतुलेशानंद महाराज ने हिंदू लड़कियों से बात करने वालों को गोली मारने और जिंदा जलाने की बात कही

UJJAIN. उज्जैन में आवाहन अखाड़े के महामंडलेश्वर अतुलेशानंद महाराज के खिलाफ मुस्लिम समाज के लोगों एसपी से शिकायत की है। शिकायत एक वीडियो को लेकर की गई है। वीडियो में अतुलेशानंद महाराज बेटियों से बात करने वालों को गोली मारने और जिंदा जलाने की बात कहते हुए दिख रहे हैं। वीडियो में अतुलेशानंद मुस्लिमों का बहिष्कार करने का भी लोगों से बोल रहे हैं। वीडियो लव जिहाद और लैंड जिहाद नाम के कार्यक्रम का बताया जा रहा है जो 6 जुलाई को हुआ था।





कार्यक्रम में अतुलेशानंद महाराज ने लव जिहाद पर कहा - अगर किसी की बेटी से बात करता है तो उसे गोली मार दो, जिंदा जला देना चाहिए। लैंड जिहाद पर उन्होंने कहा- 100 से ज्यादा मस्जिदें, 1500 से ज्यादा मजारें तैयार हो चुकी हैं, अब कार सेवा की आवश्यकता है। मुसलमानों का बहिष्कार करने की बात कहते हुए उन्होंने कहा - इनकी चीजों और बाजार का बहिष्कार करना चाहिए। किसी भी जिहादी को मंदिरों में प्रवेश नहीं देना चाहिए। उन्होंने कहा- महाकाल मंदिर के पास हरा झंडा फहराने वाली जगह आतंकियों के लिए पनाहगार नहीं होना चहिए। 



वीडियो को लेकर एसपी से शिकायत करने पहुंचे एडवोकेट सैयद मकसूद अली ने बताया कि कार्यक्रम में मुस्लिम समाज को लेकर की गई अभ्रद टिप्पणी की गई थी। उसके विरोध में प्रतिनिधिमंडल ने पुलिस अधीक्षक सचिन शर्मा से मुलाकात की और एफआईआर  की मांग की है। कार्यक्रम में उच्च शिक्षा मंत्री मोहन यादव और निरंजनी अखाड़े के महामंडलश्वेर शांति स्वरूपानंद महाराज भी मौजूद थे।



Love-Jihad लव-जिहाद atulesanand maharaj land jihad अतुलेश्वारनंद लैंड जिहाद