बालोद में पारिवारिक समारोह से लौट रहे परिवार की ट्रक में जा घुसी कार,  एक मासूम और महिला की मौत, चार गंभीर रूप से घायल

author-image
Shivam Dubey
एडिट
New Update
बालोद में पारिवारिक समारोह से लौट रहे परिवार की ट्रक में जा घुसी कार,  एक मासूम और महिला की मौत, चार गंभीर रूप से घायल





नितिन मिश्रा, BALOD, रायपुर-जगदलपुर हाईवे में गुरुवार की सुबह बड़ा सड़क हादसा हुआ। हादसे में 3 वर्षीय मासूम और एक महिला की इलाज के दौरान मौत हो गई। साथ ही 4 लोग घायल हो गए। घायलों का इलाज रायपुर में चल रहा है। कर में 6 लोग सवार थे। पुलिस ने ट्रक और कार दोनों को जब्त कर लिया है।शवों को पोस्टमार्टम के बाद घरवालों को सौंप दिया जाएगा। 





पारिवारिक समारोह से लौटते वक्त हुआ हादसा 





मिली जानकारी के मुताबिक मोवा के रहने वाला एक पंजाबी परिवार कांकेर के गोविन्दपुर में किसी पारिवारिक समारोह में शामिल होने गए थे। गोविन्दपुर से वापस लौटते वक्त हाईवे में खड़े एक ट्रक में उनकी नेक्सोन कार जा घुसी। कार 6 लोग सवार थे। हादसे की जानकारी पुलिस को दी गई। पुलिस ने घायलों को इलाज के लिए धमतरी ज़िला अस्पताल भेजा। जहां हादसे में घायल 3 वर्षीय मासूम गुरलीन कौर और महिला कुलदीप कौर की इलाज के दौरान मौत हो गई। वहीं



गुरुमुख सिंह, महिंदर पाल, हरप्रीत सिंह और रंजीत सिंह की हालत गंभीर होने की वजह से रायपुर अस्पताल रेफर कर दिया गया। रायपुर में घायलों का इलाज चल रहा है। मामला बालोद ज़िले के गुरूर थाना क्षेत्र के पुरूर चौकी का है। 





ट्रक में जा घुसी कार 





मिली जानकारी के अनुसार बालोद के मुजालगोंदी और मरकाटोला गांव के बीच डीजल खत्म हो जाने के कारण एक ट्रक खड़ा हुआ था। जिसमें नेक्सोन कार तेज रफ्तार में आकर ट्रक में घुस गई। टक्कर होने के बाद कार के चीथड़े उड़ गए। महिला और मासूम बच्ची के शव को पोस्टमार्टम के बाद परिजनों को सौंप दिया जाएगा। पुलिस ने ट्रक CG 04 HU 1809 और कार CG 04 PD 2897 को जब्त कर लिया है।



Raipur News रायपुर न्यूज Chhattisgarh News छत्तीसगढ़ न्यूज Balod News बालोद न्यूज सड़क दुर्घटना में दो लोगों की मौत 2 People Died In Road Accident Road Accident सड़क दुर्घटना