बलौदाबाजार में सीमेंट फैक्ट्री में बड़ा धमाका, तीन लोगों की मौत, दो की हालत गंभीर, इलाके में दहशत का माहौल

author-image
Yagyawalkya Mishra
एडिट
New Update
बलौदाबाजार में सीमेंट फैक्ट्री में बड़ा धमाका, तीन लोगों की मौत, दो की हालत गंभीर, इलाके में दहशत का माहौल



नितिन मिश्रा, BALODABAZAR. बलौदाबाजार से बड़ी घटना सामने आ रही है अल्ट्राटेक सीमेंट फैक्ट्री में बड़ा धमाका होने से तीन लोगों की मौके पर मौत हो गई है। वहीं दो लोगों की हालत नाजुक बताई जा रही है। पूरे इलाके में दहशत का माहौल बन गया है। बलौदाबाजार एसएसपी दीपक कुमार झा ने घटना की पुष्टि की है। मृतकों की पहचान रमेश कुमार गायकवाड, सत्रोहन लाल वर्मा और  उमेश कुमार वर्मा के रूप में हुई है।





सिलेंडर फटने से हुआ हादसा 





मिली जानकारी के मुताबिक बलौदबाजार के सुहेला थाना इलाक़े के हिरमी गांव में अल्ट्रा टेक की सीमेंट फैक्ट्री स्थित है। मंगलवार 18 जुलाई की दोपहर लगभग साढ़े तीन बजे प्लांट की लाइन- 2 में काम चल रहा था। यहां बहुत संख्या में मज़दूर मौजूद थे। तभी ऑक्सीजन  सिलेंडर के फटने से बड़ा धमाका हुआ। जिसकी चपेट में आ जाने से 3 मजदूरों की मौक़े पर मौत हो गई। बताया गया है कि धमाका इतना ज़ोरदार था कि मजदूरों के शरीर के चिथड़े उड़ गए। हादसे में कई मजदूरों के घायल होने की खबर है। 







पुलिस की टीम मौक़े पर मौजूद





घटना की जानकारी लगने के बाद पुलिस की टीम मौक़े पर पहुंची। घायलों को इलाज के लिए रायपुर रेफ़र किया गया है। घायलों को गंभीर चोटें आईं हैं। पुलिस अभी भी मौक़े पर मौजूद है। हादसे का कारण पता लगाने का प्रयास किया जा रहा है। सभी मृतक और घायल आस-पास के गांव के रहने वाले हैं।



Raipur News रायपुर न्यूज Chhattisgarh News छत्तीसगढ़ न्यूज बलौदाबाजार न्यूज Baloadabazar News Big Blast in cement factory 3 people Died in Cement Factory Blast सीमेंट फैक्ट्री में बड़ा विस्फोट सीमेंट फैक्ट्री ब्लास्ट में 3 लोगों की मौत