बलरामपुर में आइसक्रीम खिलाने का लालच देकर नाबालिग के साथ गैंगरेप करने वाले 3 आरोपी अरेस्ट, झारखंड भाग रहे थे आरोपी 

author-image
Pratibha Rana
एडिट
New Update
बलरामपुर में आइसक्रीम खिलाने का लालच देकर नाबालिग के साथ गैंगरेप करने वाले 3 आरोपी अरेस्ट, झारखंड भाग रहे थे आरोपी 

BALRAMPUR. बलरामपुर में आइसक्रीम खिलाने का लालच देकर नाबालिग लड़की के साथ गैंगरेप करने वाले तीन आरोपियों को पुलिस ने अरेस्ट कर लिया है। पुलिस ने आरोपियों को झारखंड भागते हुए धर दबोचा था। बताया जा रहा है कि आरोपी, नाबालिग को आइसक्रीम खिलाने के बहाने ले गए थे। इसके बाद वे उसे सुनसान इलाके में लेकर पहुंच गए। यहां पर आरोपियों ने नाबालिग के साथ गैंगरेप किया। 





आइसक्रीम का लालच देकर गैंगरेप





जानकारी के मुताबिक 7 जुलाई को 16 साल की लड़की अपने किसी रिश्तेदार के यहां शादी में शामिल होने आई थी। शादी में नाबालिग को विनोद (25), संदीप तिर्की (20) और चंद्रप्रकाश मिंज (21) मिले। इस दौरान इन्होंने नाबालिग को आइसक्रीम खिलाने का लालच दिया। आइसक्रीम खाने के लालच में नाबालिग तीनों युवकों के साथ चली गई।





डैम के पास लेकर बारी-बारी किया रेप





तीनों आरोपी उसे गांव के आगे एक डैम के पास लेकर चले गए। वहां उन्होंने बारी-बारी उसके साथ रेप किया। नाबालिग विरोध करती रही, लेकिन आरोपियों ने उसे कहा कि ज्यादा मत चिल्ला, चिल्लाएगी तो तुझे मारकर फेंक देंगे। तेरे घरवालों को भी मार देंगे। साथ ही आरोपियों ने उसे किसी को बताने पर जान से मारने की धमकी भी दी। नाबालिग ने दो दिन तक किसी को भी इस बात की जानकारी नहीं दी। लेकिन इसके बाद उसने अपने माता-पिता को इस पूरी घटना के बारे में बताया। वहीं परिजनों ने पुलिस को इस बात की जानकारी देगी।





ये खबर भी पढ़िए...











तीनों आरोपी गिरफ्तार 





जानकारी मिलते ही पुलिस आरोपियों की तलाश में जुट गई। लेकिन तब तक तीनों आरोपी अपने घर से भाग गए थे। पुलिस ने दो आरोपियों को झारखंड भागते हुए पकड़ा है। जबकि तीसरे आरोपी को पुलिस ने अम्बिकापुर से गिरफ्तार किया। 



आइसक्रीम देने के बहाने  गैंगरेप नाबालिग से गैंगरेप का मामला बलरामपुर में गैंगरेप gang rape on pretext of ice cream case of gang rape with minor Gang rape in Balrampur छत्तीसगढ़ न्यूज Chhattisgarh News