भिलाई में बीजेपी का हंगामा, अटल जी की प्रतिमा के अपमान पर भड़की बीजेपी, पुलिस का दावा - जल्द आरोपी होंगे गिरफ़्तार

author-image
Shivam Dubey
एडिट
New Update
भिलाई में बीजेपी का हंगामा, अटल जी की प्रतिमा के अपमान पर भड़की बीजेपी, पुलिस का दावा - जल्द आरोपी होंगे गिरफ़्तार





नितिन मिश्रा,Durg-Bhilai।भिलाई में पूर्व प्रधानमंत्री अटल जी की प्रतिमा के अपमान में बीजेपी ने थाने में जमकर हंगामा किया है। दरअसल भिलाई में अटल जी की मूर्ति पर अज्ञात व्यक्तियों द्वारा कालिख पोती दी गई। जिसके बाद बीजेपी कार्यकर्ता भड़क गए और थाने का घेराव कर दिया।वहीं पुलिस आरोपियों को जल्दी पकड़कर कार्रवाई करने का दावा कर रही है। 





अटल जी के अपमान से भड़की बीजेपी



जानकारी के मुताबिक भिलाई के कैंप एरिया में कुछ महीनों पहले पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी की प्रतिमा लगाने को लेकर विवाद मचा था। प्रशासन की मौजूदगी में मूर्ति स्थापित की गई। लेकिन शनिवार 3 जून को अटल उद्यान कैंप में अटल जी की प्रतिमा पर किसी ने कालिख पोत दी। जिसके बाद बीजेपी कार्यकर्ता भड़क गए। और आज यानी मंगलवार को छावनी थाना का घेराव कर दिया। साथ ही  प्रशासन से 12 घंटे में असामाजिक तत्वों की गिरफ्तारी की मांग की है। 





जल्द होगी गिरफ़्तारी





दूर्ग पुलिस का दावा है कि कि अटल जी की प्रतिमा का अपमान करने वालों की पहचान कर उनकी जल्द गिरफ़्तारी की जाएगी। हालाँकि यह भी इस दावे के साथ तथ्य है कि अब तक पुलिस ने कोई एफ़आइआर दर्ज नहीं की है। लेकिन बीजेपी की नाराजगी केवल आश्वासन पर नहीं थमेगी यह भी सही है।



Raipur News रायपुर न्यूज Chhattisgarh News छत्तीसगढ़ न्यूज Chhattisgarh BJP अटल बिहारी वाजपेयी छत्तीसगढ़ भाजपा BJP Workers create Ruskus Atal Bihari Vjpeyi बीजेपी कार्यकर्ताओं ने किया हंगामा