राजगढ़ में भीमसेना के प्रदेश सचिव का धीरेंद्र शास्त्री पर निशाना, कहा- बाबा साहब से प्रेम है तो कथा से पहले करें माल्यार्पण

author-image
Puneet Pandey
एडिट
New Update
राजगढ़ में भीमसेना के प्रदेश सचिव का धीरेंद्र शास्त्री पर निशाना, कहा- बाबा साहब से प्रेम है तो कथा से पहले करें माल्यार्पण

RAJGARH. चुनावी मौसम में प्रदेश में लगातार कथाओं का आयोजन हो रहा है। इसका कारण नेताओं का लोंगों की नजरों में बने रहना है। राजगढ़ में भी ऐसी ही एक कथा का आयोजन हो रहा है। खिलचीपुर में कथा का अयोजन राजनीति से संबंध रखने वाले परिवार हरिचरण तिवारी और उनके बेटे अंशुल तिवारी ने कराया है। जानकारी के अनुसार कथा 26 जून से शुरू होगी।



खिलचीपुर में 26 जून से बागेश्वर धाम के प्रमुख धीरेंद्र शास्त्री की कथा का आयोजन किया गया है। यहां रोचक यह है कि कथास्थल पर एक द्वारा का नाम बाबा साहब भीमराव अंबेडकर के नाम पर रखा गया है। इसी को लेकर अब भीमसेना के प्रदेश सचिव ने धीरेंद्र शास्त्री और आयोजकों पर निशाना साधा है।





पूछा द्वारा पर क्यों लिखा बाबा साहब का नाम





भीमसेना के प्रदेश सचिव राजेश गढ़वाल ने कथा स्थल के स्वागत द्वारा पर बाबासाहब का नाम लिखने पर निशाना साधा है। उन्होंने कहा है कि कथावाचक के भाई दलित परिवार की शादी मे हाथ में पिस्तौल लिए गालियां देते हैं,  अगर बाबा साहब से सच्चा प्रेम है तो कथा से पहले बाबा का माल्यार्पण करें नहीं तो ढोंग बंद करें। गढ़वाल ने कहा की आयोजक बाबा साहब का नाम अपना प्रचार करने के लिए कर रहे हैं।





क्यों लगाए आरोप





कुछ समय पहले छतरपुर के गढ़ा गांव में एक दलित परिवार के घर में बागेश्वर धाम के पीठाधीश्वर पं. धीरेंद्र शास्त्री के भाई ने मारपीट की थी। उसका वीडियो भी सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुआ था। मामले में पुलिस ने प्रकरण दर्ज किया था। उस घटना का भीम आर्मी लगातार विरोध कर रही है।



Dhirendra Shastri धीरेंद्र शास्त्री bhim sena भीम सेना